Varun Dhawan To Help A Fan Facing Domestic Abuse: बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने एक फैन (Fan) की मदद करने का वादा किया है. जब फैन लड़की ने ट्वीट (Tweet) किया कि उसके पिता उसे और उसकी मां को अक्सर गालियां (Abuse) देता है, तब 'बदलापुर' स्टार ने फैन को आश्वासन दिया कि वह इस मामले में अधिकारियों से बात करेंगे.


फैन ने ट्वीट कर बताई आपबीती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूजर ने लिखा, 'आदरणीय महोदय, मुझे मेरे पिता ने कई बार पीटा (Beaten) और गाली दी है. वह मुझे और मेरी मां को रोज गालियां देते हैं. वह कई दिनों तक मुझे खाना नहीं खाने देते, अपशब्दों का इस्तेमाल करके हमें धमकाते भी हैं.' उसने अन्य ट्वीट्स में अपने पिता के अपमानजनक स्वभाव का विवरण दिया. उसने यह भी लिखा कि एक बार उसने पिता के खिलाफ शिकायत की थी लेकिन गुजरात पुलिस (Gujarat Police) ने उसे कुछ घंटों के बाद छोड़ दिया.


ये भी पढें: बॉयफ्रेंड की बाइक पर ना बैठे कोई और लड़की, गर्लफ्रेंड का आइडिया देख पकड़ लेंगे सिर


मदद की लगाई गुहार


उसने आगे साझा किया कि उसके पिता (Father) फिर से उसी चक्र को दोहरा रहे हैं. उन्होंने गुजरात पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'जब जरूरत पड़ी तो पुलिस से गुहार लगाई, पर अब मदद मिलने की उम्मीद खो चुकी हूं, यह सही नहीं है. महिला हेल्पलाइन (Women Helpline) भी मदद नहीं कर पा रही है. कृपया इस मामले को जल्द से जल्द संज्ञान में लें सर.' वरुण (Varun Dhawan) ने फैन के ट्वीट को देखा और उसका जवाब दिया.



ये भी पढें: नहाते समय हंस ने चोंच मार-मारकर कर दिया बेहाल, शख्स ने पानी से भागकर ऐसे बचाई जान


वरुण धवन ने मदद करने की बात कही


वरुण ने लिखा, 'यह बेहद गंभीर मामला है और अगर यह सच है तो मैं आपकी मदद करूंगा और अधिकारियों (Officers) से बात करूंगा.' फैन ने उनके पोस्ट को रीट्वीट (Retweet) किया और उनकी मदद के लिए और मामले को लेकर आगे आने के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया. उन्होंने लिखा, 'बहुत बहुत धन्यवाद वेदे. मैं हमेशा आपकी आभारी (Thankful) रहूंगी.'


(इनपुट - आईएएनएस)


LIVE TV