नई दिल्ली: बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs connection) पर जल्द ही बड़ी कार्रवाई हो सकती है. बॉलीवुड के 4 से 5 बड़े नाम जांच एजेंसी की रडार पर हैं और एनसीबी (NCB) इन्हें समन भेजने की तैयारी में है. लेकिन इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या ये 4 से 5 नाम सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का सच बता पाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच एजेंसी ने तीन कैटेगरी तैयार की
बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर कार्रवाई के लिए जांच एजेंसी ने तीन कैटेगरी तैयार की है जिसमें फिल्म जगत के करीब 2 दर्जन नामों की लिस्ट है. पहली कैटगरी में करीब 4 से 5 बड़े नाम शामिल हैं. दूसरी कैटेगरी में करीब 7 से 8 बड़े चेहरों को रखा गया है. तीसरी कैटेगरी में​ फिल्म और टेलीविजन जगत के करीब 10 चेहरे शामिल हैं. 


ये भी पढ़ें: ऑफिस तोड़े जाने से नाराज Kangana Ranaut ने सोनिया गांधी से पूछा तीखा सवाल


एनसीबी के हाथ लगे अहम सुराग
फिल्म जगत के इन चेहरों में एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर समेत कई नाम शामिल हैं. ये सभी जांच एजेंसी की रडार पर हैं. कुछ अहम सुराग एनसीबी के हाथ लगे हैं जिसके बाद ही वो इन बड़े चेहरों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है. एनसीबी को ऐसे कई सबूत मिले हैं जो ड्रग्स कनेक्शन की बात को पुख्ता करते हैं.


जांच एजेंसी इन चेहरों के खिलाफ और ज्यादा सबूत जुटा रही है, जिससे जब इन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए बुलाया जाए तो एजेंसी अपना पक्ष मजबूती से रख सके.