अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ज्वैलर्स की दुकान में दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से अलीगढ़ पुलिस संभल भी नहीं पाई थी कि 11 साल के एक बच्चे की नृशंस हत्या ने उसे हिला दिया है. डोरी नगर क्षेत्र में रहने वाला यह बच्चा 10 सितंबर को लापता हुआ था और 12 सितंबर को उसका एसिड से जला हुआ शव एक खाली प्लॉट में बरामद हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक डोरी नगर क्षेत्र में रहने वाला बच्चा अतुल शर्मा (11 वर्ष) 10 सितंबर की रात 9 बजे मोमोज लेने के लिए गया था. इसके बाद वह लापता हो गया. जब वह काफी देर रात तक वापस लौटकर नहीं आया तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की. लेकिन देर रात तक कोई सुराग न लगने पर थाना गांधी पार्क में गुमदुशदगी दर्ज करा दी गई. 


शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि क्वारसी क्षेत्र के कयामपुर मोड़ पर एक खाली प्लॉट में बच्चे का शव मिला है. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, साथ ही लापता बच्चे के परिवार वालों को सूचना दी. परिवार वालों ने शव की शिनाख्त अतुल शर्मा के रूप में की. शव जली हुई अवस्था में था. आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने बच्चे की हत्या के बाद उसके शव को तेजाब से जला दिया. 


अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज जी ने कहा कि बच्चे के शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि बच्चे की हत्या किस प्रकार की गई. इस मामले की जांच के लिए दो टीमों का गठन कर दिया गया है. जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा. 


ये भी देखें--