श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (J&K) में पाकिस्तान (Pakistan) की साजिश का भंडाफोड़ हुआ है. बीएसएफ (BSF) ने अपने विशेष तलाशी अभियान के दौरान अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अखनूर सेक्टर के परगवाल से हथियारों का जखीरा बरामद किया है. बीएसएफ के अधिकारियों ने गुरुवार को ये जानकारी दी. 


बीएसएफ प्रवक्ता का बयान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीएसएफ के प्रवक्ता ने कहा, ' तलाशी अभियान अखनूर अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बाड़ के आगे शुरू किया गया था. हमें पाकिस्तान आधारित तत्वों के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी कि वो भारतीय क्षेत्र में हथियारों की तस्करी करने की फिराक में हैं. सुबह जीरो लाइन की तलाशी के दौरान बीएसएफ की पेट्रोलिंग पार्टी ने एक बैग बरामद किया. इस तरह जवानों ने एक बड़ी आतंकी घटना को टाल दिया.'



ये भी पढ़ें- आंदोलन की आहट! फिर सील होंगे बॉर्डर, बंधक बनेगी दिल्ली? राकेश टिकैत ने दिया ये जवाब


इतने हथियार बरामद


अपनी ड्यूटी में मुस्तैद बीएसएफ के जवानों ने एक एके 47 राइफल, एके 47 के 20 राउंड, दो राइफल मैगजीन, दो इटली निर्मित पिस्टल, 40 राउंड पिस्टल और चार पिस्टल मैगजीन बरामद की हैं.  बीएसएफ के डीआईजी/पीएसओ, एस के सिंह ने कहा कि बीएसएफ की इस कार्रवाई से एक बार फिर पाकिस्तान के नापाक मंसूबों का पर्दाफाश हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि बीएसएफ हर समय हाई अलर्ट पर रहती है. हम अंतरराष्ट्रीय सीमा की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं.


LIVE TV