नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी में कोविड अस्पतालों को लेकर दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक नया आदेश जारी किया. अब दिल्ली के कोरोना अस्पतालों में एमबीबीएस के छात्रों की तैनाती होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आदेश में आगे कहा गया कि एमबीबीएस (MBBS) छात्रों के अलावा डेंटिस्ट (Dentists) भी इन अस्पतालों में तैनात होंगे. ये एमबीबीएस छात्र और डेंटिस्ट कोरोना वायरस (Coronavirus) अस्पतालों (Hospitals) में डॉक्टरों की मदद करेंगे.


VIDEO



बता दें कि कोविड अस्पताल में डॉक्टरों की कमी को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. इस वक्त दिल्ली में कोरोना के कारण हालात लगातार बिगड़ रहे हैं. इसको लेकर आज सुप्रीम कोर्ट ने भी चिंता जताई है. कोर्ट ने दिल्ली सरकार से कोरोना नियंत्रण के कदमों पर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को भी कहा है.


ये भी पढ़ें- 1400 रुपये दो, Corona पर मनचाही रिपोर्ट लो! ऐसे हुआ फर्जीवाड़े का खुलासा


गौरतलब है कि दिल्ली (Delhi) में कोरोना से मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. दिल्ली में पिछले 7 दिनों में कुल 777 लोगों की मौत हो चुकी हैं. इसी नवंबर महीने में हुई मौतों का आंकड़ा 1,870 तक पहुंच गया है. केवल दिल्ली में कोरोना से अब तक कुल 8,391 लोगों की मौत हो चुकी है.


LIVE TV