नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) आज सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात करेंगे. कैप्टन दोपहर 12 बजे दिल्ली पहुंचेंगे. इसके बाद 2 बजे के बाद उनकी सोनिया गांधी से मुलाकात हो सकती है. पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी में जारी घमासान के बीच ये मुलाकात काफी मायने रखती है. सूत्रों ने बताया कि कैप्टन मंगलवार को दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर मुलाकात करेंगे.


पहले भी दिल्ली आ चुके हैं कैप्टन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू की प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात हुई थी. माना जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर और सोनिया गांधी की मुलाकात के बाद पंजाब कांग्रेस का समाधान थम सकता है. इस बैठक में सिद्धू की भूमिका को लेकर भी कोई अहम फैसला हो सकता है. साथ ही कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर सोनिया गांधी कैप्टन को पंजाब में कुछ बड़े फैसले लेने के लिए कह सकती हैं.


ये भी पढ़ें- अगस्त में आ सकती है Coronavirus Third Wave, सितंबर में होगा पीक: SBI रिपोर्ट


कमेटी ने दिया था सुझाव


आपको बता दें कि लंबे समय से पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान के बीच कैप्टन विरोधी खेमा और कैप्टन के करीबी दोनों पक्ष तीन सदस्यीय कमेटी के सामने पेश हो चुके थे. पंजाब के कई कांग्रेस विधायकों ने दिल्ली में डेरा तक डाला था. कई दौर की लंबी बैठकों के बाद विवाद का निपटारा करने के लिए बनी कमेटी ने 18 सूत्रीय प्लान पर अमल करने के लिए सुझाव दिया था.


LIVE TV