चडीगढ़: पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ हुए खिलवाड़ मामले में सीएम चन्नी ने कहा है कि मैं अपने लोगों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं करूंगा. हम प्यार से लोगों को हटाते हैं. हमारी बदनामी करने की कोशिश की जा रही है.


'पीएम के विजिट के किए गए थे पुख्ता इंतजाम'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आचार संहिता लगने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इंटरव्यू में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की विजिट के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए थे. मैं प्रदर्शन कर रहे किसी किसान और पंजाबी पर कार्रवाई नहीं करूंगा. उन्होंने कहा कि 'अगर पीएम को 10 मिनट इंतजार करना भी पड़ गया तो क्या हो गया. कोई प्रदर्शनकारी उनके पास तक नहीं गया. किसी ने उनको कुछ किया थोड़ी ना है.'


'किसानों के खिलाफ नहीं करूंगा कोई कार्रवाई'


सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री की रैली में कोई पंजाबी नहीं गया सिर्फ कैप्टन अमरिंदर सिंह गए. इसलिए सरकार की बदनामी करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि हम प्यार से लोगों को हटाते हैं. मैं अपने लोगों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं करूंगा.


पंजाब को बदनाम कर रही है बीजेपी


उन्होंने कहा कि पीएम की रैली में 70000 कुर्सियां लगाई थीं, लेकिन वहां सिर्फ 700 लोग पहुंचे. इसलिए रैली में मोदी नहीं गए मोदी. यूपी में चुनाव जीतने के लिए पंजाब को बदनाम कर जरिया बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैंने 111 दिन में 1100 काम किए, लोगों के मसले हल किए. सीएम के चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसे हाईकमान चाहेगी उसे मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया जाएगा.



LIVE TV