कोलकाता: बीरभूम हिंसा के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज रामपुरहाट जाएंगी. इस मामले में सियासत तेज हो गई है. जानकारी के अनुसार सीएम ममता बनर्जी बीरभूम हिंसा के पीड़ितों से मिलेंगी. इसके साथ ही बंगाल की ममता सरकार इस मामले में हाई कोर्ट स्टेटस रिपोर्ट देगी.


हिंसा पीड़ितों से मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीरभूम हिंसा मामले में हाई कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए मामले की सुनवाई कीऔर घटनास्थल पर CCTV कैमरे लगाने के निर्देश दिए. कोर्ट ने कहा कि सबूतों से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए, साथ ही जांच रिपोर्ट भी मांगी है. वहीं विपक्ष की बात करें तो बीजेपी डेलिगेशन कल बीरभूम पहुंचा था. वहीं राज्य सरकार ने घटना की SIT जांच शुरू कर दी है. उधर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज बीरभूम जाएंगी और हिंसा पीड़ितों से मुलाकात करेंगी.


बीजेपी ने बनाई जांच समिति


बता दें कि बंगाल में बीरभूम जिले के रामपुरहाट इलाके में TMC नेता भादू शेख की हत्या के बाद हुई हिंसा में 8 लोगों को जिंदा जलाने के आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की मांग तेज हो गई है. बीजेपी ने घटना की जांच के लिए समिति बनाई है जो घटना की जांच कर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को रिपोर्ट सौंपेगी. रिपोर्ट के आधार पर ही बीजेपी बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग करेगी.



LIVE TV