नागपुर: अगर आप कुरियर (Courier) से आया हुआ कोई बॉक्स खोलें और भीतर से फुंफकारता हुआ कोबरा सांप निकले तो आपके डर के मारे होश उड़ जाएंगे. कुछ ऐसा ही हाल नागपुर (Nagpur) के ज्ञानेश्वर नगर में रहने वाले सुनील लखेटे के साथ हुआ.  


बैंगलुरु से 8 बक्सों में मंगाया था बेटी का सामान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल एक नामचीन कुरियर (Courier) कंपनी के जरिए सुनील के घर बैंगलुरु (Bangalore) से आठ बॉक्स डिलीवर किए गए थे. इन बॉक्स में सुनील लखेटे की बैंगलुरु की कंपनी में काम करने वाली उनकी बेटी का सामान था. दरअसल बेटी कई दिनों से नागपुर (Nagpur) से ही वर्क फ्रॉम होम कर रही थी. इसलिए बैंगलुरु का उसका घर खाली करवाकर एक परिचित के जरिए कुरियर कंपनी से सामान भिजवाया गया था.  


बॉक्स के अंदर से निकला खतरनाक कोबरा


सुनील के घर आठ बॉक्स में भरकर सामान पहुंचा. इसके बाद एक एक करके जब चौथे बॉक्स को खोला गया तो सांप (Cobra) के फुंफकारने की आवाज सुनकर वो डर गए. कुछ देर बाद उसमें से कोबरा सांप निकला, जो घर के पास के नाले में चला गया. उन्होने सांप को तलाशने के लिए सर्पमित्र को भी बुलाया लेकिन वो नहीं मिला.  


ये भी पढ़ें- जेल में रहकर 200 करोड़ की वसूली, पकड़े जाने से बचने के लिए कर रखे थे ये खास इंतजाम


सांप देखकर डर के मारे कांप गए लोग


दरअसल जिस बाक्स में से सांप (Cobra) निकला था, उसमें छेद थे. ऐसे में माना जा रहा है कि या तो सांप बैंगलुरू (Bangalore) में पैकिंग के बाद बॉक्स में घुसा या फिर जब नागपुर (Nagpur) में कुरियर कंपनी के गोदाम में बाक्स पड़ा था तब घुस गया. बहरहाल सांप कैसे घुसा यह तो नहीं पता लेकिन सुनील लखेटे ने सोचा नहीं था कि कुरियर (Courier) से आए बॉक्स में कोबरा भी हो सकता है. बाक्स में सांप निकलने की वजह से परिवार के लोग डर के मारे कांप गए थे. 


LIVE TV