Rahul Gandhi On Panjab Government: पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने राहुल गांधी के 'रिमोट कंट्रोल' वाले बयान को लेकर उन पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में थी तब पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अक्सर दिल्ली बुलाती थी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को पठानकोट में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार 'रिमोट' से नियंत्रित की जा रही है. पंजाब सीएम भगवंत मान की आलोचना करते हुए पंजाब के विपक्षी दल यह दावा कर रहे हैं कि उनकी सरकार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नियंत्रित कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई ने गुरुवार की रात ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस के 52 वर्षीय युवा राहुल गांधी जी बादाम खाया करो, याददाश्त कमजोर हो गई है आपकी! आप (AAP) ने दावा किया कि कांग्रेस जब पंजाब में सत्ता में थी तो वह तत्कालीन मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अक्सर दिल्ली बुलाती थी. इसके बाद कांग्रेस की पंजाब इकाई ने आप के इन आरोपों का जवाब देते हुए शुक्रवार को कहा कि यह बात दिल्ली के दौरों की नहीं है, असल बात यह है कि दिल्ली के लोगों के पंजाब सचिवालय में कार्यालय हैं और वे अधिकारियों को आदेश दे रहे हैं और नियम तय कर रहे हैं.


कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि वैसे राघव चड्ढा के नियुक्ति पत्र का क्या हुआ? उन्हें पंजाब सरकार में कोई पद नहीं मिलने के बावजूद ऐसा लगता है कि उन पर कोई बंधन नहीं है. आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पंजाब में राहुल गांधी ने वर्तमान पंजाब सरकार पर निशाना साधा राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब सीएम को किसी रिमोट से कंट्रोल नहीं किया जाना चाहिए. बतौर सीएम भगवंत मान को स्वतंत्र रूप से राज्य की बागडोर संभाल नहीं चाहिए.


(इनपुट: एजेंसी)


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं