Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. राजू श्रीवास्तव के परिवार ने दावा किया है कि उनकी तबियत में सुधार हो रहा है. परिवार ने बताया है कि उनको होश आ गया है. हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली के AIIMS में उनका इलाज चल रहा है. परिवार ने दावा किया है कि हार्ट अटैक के बाद आज पहली बार राजू ने आंखे खोली हैं. वहीं, डॉक्टर्स का कहना है कि अभी उनका केवल 1 से 2 प्रतिशत ही दिमाग काम कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 दिन के बाद आया होश


जानकारी के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गरवित नारंग ने बताया कि आज 15 दिन के बाद उन्हें होश आया है. दिल्ली के AIIMS में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है. उनके तबियत की स्थिति में सुधार हो रहा है. राजू श्रीवास्तव को वर्कआउट के दौरान सीने में दर्द और गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को भर्ती कराया गया था.



AIIMS में चल रहा है इलाज


इससे पहले बीते मंगलवार को राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बताया कि उनके पिता की हालत स्थिर है लेकिन उनको होश नहीं आया है. गौरतलब है कि 58 साल के राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद से उन्हें दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया था. हार्ट अटैक वाले दिन ही उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी.


तबियत को लेकर उड़ी थी अफवाहें


पिछले सप्ताह उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने की अफवाहों के बीच उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने कहा था कि उनके पति ‘एक योद्धा (फाइटर) हैं और वह हम सबके बीच वापसी करेंगे.’ शिखा ने मीडिया और उनके प्रशंसकों से कहा था, ‘मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया अफवाह न फैलाएं. यह हमारे मनोबल को प्रभावित करता है.’



कई फिल्मों में किया है काम


गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में एक्टिव हैं. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. वो ‘बिग बॉस’ सीजन तीन के प्रतिभागियों में शामिल रहे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर