तुमकुर: कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुर (Tumkur) से एक अजीबोगरीब मामला (Viral News) सामने आया है. यहां नेशनल हाईवे पर हजारों कंडोम (Condom Lies On Highway) बिखरे हुए मिले हैं. यहां से गुजरने वाले सभी लोग ये देखकर हैरान रह गए हैं.


नेशनल हाईवे पर कैसे आए इतने कंडोम?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईटीवी भारत में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, भारी मात्रा में कंडोम (Condom) नेशनल हाईवे पर कैसे आए, इसपर लोग कई तरह की थ्योरी दे रहे हैं लेकिन सही कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. कुछ लोगों का मानना है कि ये कंडोम सड़क पर किसी वाहन से गिर गए हैं. ये कंडोम कंपनी ले जाए जा रहे होंगे.


ये भी पढ़ें- ‘शराब की बोतलें तोड़ेंगे, बच्चों की किताबें फाड़ेंगे तब लौटाएंगे एम्बेसी’


क्या डंपिंग ग्राउंड बना नेशनल हाईवे?


वहीं एक और थ्योरी दी जा रही है कि लोगों ने नेशनल हाईवे को यूस्ड कंडोम का डंपिंग ग्राउंड बना दिया है. गंदगी फैलाने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं.



मामले की जांच जारी


बता दें कि ये कंडोम काठसंद्रा-बाटावाड़ी लाइन नेशनल हाईवे-48 पर पाए गए हैं. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये कंडोम यहां जानबूझकर फेंके गए हैं या सड़क पर गलती से गिर गए हैं.


ये भी पढ़ें- इतने करोड़ में बिकी ये दुर्लभ अंडरग्राउंड पार्किंग, जानिए इसमें ऐसा क्या खास है


कंडोम की तस्वीरें हुईं वायरल


गौरतलब है कि नेशनल हाईवे पर भारी संख्या में पड़े कंडोम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रही हैं. लोग इस पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई यूजर सड़क पर कंडोम मिलने की घटना को किसी शख्स की शरारत बता रहे हैं. बताया जा रहा है कि इन कंडोम में कुछ कंडोम यूस्ड हैं और कुछ अनयूस्ड हैं.


LIVE TV