कांग्रेस के एक नेता ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की तारीफ क्‍या कर दी, लोग उन्‍हीं से पूछने लगे कि क्‍या आप बीजेपी ज्‍वाइन करने जा रहे हैं? दरअसल मामला कर्नाटक कांग्रेस के नेता और प्रवक्‍ता ब्रजेश कलप्‍पा से जुड़ा है. कलप्‍पा ने पिछले दिनों एक ट्वीट कर कहा था कि जब वह और पीयूष गोयल एक जहाज में सफर कर रहे थे तो एक कर्मचारी की गलती से पेय पदार्थ केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के कपड़ों पर गिर गया. लेकिन इसके बावजूद पीयूष गोयल बिल्‍कुल असहज नहीं रहे और शांत बने रहे. उन्‍होंने एक शब्‍द भी नहीं कहा और चुपचाप अपने कपड़े बदल लिए.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस कांग्रेसी नेता की विरोधी दल के नेता की तारीफ कई ट्विटर यूजर्स के गले नहीं उतरी. कई लोगों ने तो पूछा कि क्‍या अब वह जल्‍द ही बीजेपी में जाने का मन बना रहे हैं.



दरअसल कांग्रेस शासित कर्नाटक में अगले साल चुनाव होने जा रहे हैं. राज्‍य की कुल 224 सीटों में से कांग्रेस के पास इस वक्‍त 122 सीटें हैं. आगामी चुनावों के मद्देनजर ही लोग उनसे बीजेपी के साथ जुड़ने संबंधी सवाल पूछ रहे हैं. हालांकि ब्रजेश ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया है.


उल्‍लेखनीय है कि हालिया केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल हुआ है. उसके बाद पीयूष गोयल को केंद्रीय रेलवे मंत्री बनाया गया है.