नई दिल्ली : अलवर में हुई मॉब लिंचिंग का मामला राजनीतिक तूल पकड़ चुका है. राष्ट्रीय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार के विवादित बयान पर कांग्रेस नेता हमीद दलवाई ने पलटवार किया है. 'हमीद ने कहा, इंद्रेश का नाम तो खुद एक बम ब्लास्ट केस में आया है, सरकार उन्हें ऐसा बोलने की अनुमति क्यों देती है? वह जेल में क्यों नहीं है?'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए हमीद ने कहा, जिस दिन इंद्रेश कुमार की लिंचिंग होगी, तब उन्हें इसके बारे में पता चलेगा. उन्होंने कहा हम किसी के लिए ये नहीं चाहते हैं. इंद्रेश जैसे लोग ही भारत को पाक और अफगानिस्तान बनाना चाहते हैं. 


 



 


क्या कहा था इंद्रेश ने...
न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए इंद्रेश ने कहा, मॉब लिंचिंग की वारदात का कतई स्वागत नहीं किया जा सकता है. यह निंदनीय है, लेकिन अगर लोग गाय का मीट खाना बंद कर दें तो ऐसे अपराध रुक जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि विश्‍व में ऐसा कोई भी मजहब नहीं है, जो गोहत्या की इजाजत देता हो. उन्होंने कहा, ईसा (जीसस) धरती पर गोशाला में आए. इसलिए वहां पर गाय का मां बोलते हैं. मक्का मदीना में गाय के काटने को अपराध माना जाता है. उन्होंने यह भी कहा, क्या हम संकल्प नहीं कर सकते कि धरा को पाप से मुक्त करेंगे. उन्होंने कहा कि, यह धरा इससे मुक्त हो जाएगी तो आपकी समस्या का हल हो जाएगा.