नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने दावा किया कि कांग्रेस देश में "कॉन्ट्रैक्ट प्राइम मिनिस्टर" चाहती है, लेकिन देश एक "परफेक्ट प्राइम मिनिस्टर" चाहता है . नकवी ने संवाददाताओं से कहा,‘‘ कांग्रेस ऐसा प्रधानमंत्री चाहती है जिसे वह "रिमोट" से चला सके.’’ 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात की 16 सीटों पर BJP ने उतारे उम्मीदवार, आडवाणी के बाद एक और सांसद का टिकट कटा


उन्होंने कहा कि देश ऐसी स्थिति नहीं चाहता जहां 6 महीने एक प्रधानमंत्री रहे, तो अगले 6 महीने कोई दूसरा. देश "परफेक्ट प्राइम मिनिस्टर" चाहता है, "कॉन्ट्रैक्ट प्राइम मिनिस्टर" नहीं. नकवी ने जोर दिया कि देश को पता है कि "परफेक्ट प्राइम मिनिस्टर" नरेंद्र मोदी हैं जो देश की सुरक्षा-समृद्धि के संकल्प के लिए प्रतिबद्ध हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गाँधी वाड्रा "पॉलिटिकल पर्यटन" (सियासी सैर) पर निकली हैं.


Lok sabha elections 2019 : संजय निरुपम ने मंच से कहा- 'चुनाव में कार्यकर्ताओं को थोड़े-थोड़े पैसे दो...'


नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने वाले "गैंग" को यह हजम नहीं हो रहा है कि पिछले 5 वर्षों में देश की तरक्की के लिए काम हुए हैं. उन्होंने जोर दिया कि पिछले पांच वर्षो में आतंकवाद पर कड़ा प्रहार हुआ है, "बिचौलियों का बंटाधार" हुआ है. इसी हताशा में कांग्रेस के कुछ नेता प्रधानमंत्री के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और देश की जनता सब देख रही है.


(इनपुट भाषा)