Copule Cheated 35 Crore: आपने वो हिंदी फिल्म देखी है क्या, जिसमें बंटी बबली नाम के कपल लोगों से बड़े-बड़े वायदे करके लाखों करोड़ों ठग लेते हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश में एक कपल ने कुछ ऐसा ही कारनामा किया है. उन्होंने इजरायली टाइम मशीन का झांसा देकर दर्जनों लोगों से लगभग 35 करोड़ रुपये की ठगी कर ली. खास बात यह रही कि इस कपल ने लोगों से कहा कि वो इजरायली टाइम मशीन से लोगों को जवान बना देंगे. एक नहीं उन्होंने कई लोगों को युवा बनाने का वा किया और पैसे लेकर फरार हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'रिवाइवल वर्ल्ड' नाम से थेरेपी सेंटर खोला 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ठगों की पहचान राजीव कुमार और उनकी पत्नी रश्मि दुबे के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार इस कपल ने कानपुर में रिवाइवल वर्ल्ड नाम से एक थेरेपी सेंटर खोला था. उन्होंने लोगों को बताया कि यह सेंटर इजरायल से मंगाई गई एक मशीन की मदद से तैयार हुआ है. इस सेंटर में मौजूद मशीन की हेल्प से 60 साल के व्यक्ति को 25 साल का बनाया जा सकता है.


 थेरेपी के लिए पैकेज


पुलिस ने बताया कि ये कपल लोगों को यह कहकर गुमराह करता था कि प्रदूषित हवा के कारण वे तेजी से बूढ़े हो रहे हैं और ऑक्सीजन थेरेपी से कुछ महीनों में उनका कायाकल्प हो जाएगा. इस थेरेपी के लिए वे 10 सेशन का पैकेज लगभग 5900 रुपये में और तीन साल की योजना 89 हजार रुपये में बेचते थे. एक पीड़ित महिला ने लगभग 10 लाख रुपये की ठगी की शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया.


विदेश भाग जाने की आशंका!


अभी भी ये कपल फरार है और उनके विदेश भाग जाने की आशंका है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है. पुलिस ने यह भी बताया कि इस कपल ने हजारों लोगों से 35 करोड़ रुपये तक की ठगी की है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और ठगी करने वाले कपल को ढूंढ़ रही है.