Gopaldas Building Fire: दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक बिल्डिंग में आग (Connaught Place Building Fire) लग गई है. ये आग बाराखंभा रोड पर मौजूद गोपालदास बिल्डिंग (Gopaldas Building Fire) में लगी है. आग लगने की वजह से बिल्डिंग के ऊपर धुआं उठता हुआ दिखाई दिया. आग लगने की खबर मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं और आग पर काबू पाने का काम जारी है. बिल्डिग में आग वाली जगह पर पानी का छिड़काव किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिल्डिंग के 11वें फ्लोर पर लगी आग


बता दें कि ये आग गोपालदास बिल्डिंग के 11वें फ्लोर पर लगी है. फायर टेंडर्स ने मौके पर तुरंत पहुंचकर आग बुझाने का काम शुरू किया. बिल्डिंग के अंदर के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें दिख रहा है कि आग कैसे बिल्डिंग में फैल गई है. फायर ब्रिगेड आग को बुझाने में जी-जान से जुटी हुई है.



आग लगते ही खाली कराई गई बिल्डिंग


कनॉट प्लेस की बिल्डिंग में लगी आग को बुझाने का काम जारी है. बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद उसमें मौजूद लोगों ने बिल्डिंग खाली कर दी. अभी तक किसी के मारे जाने या घायल होने की खबर नहीं है. फायर फाइटर आग बुझाने में लगे हुए हैं.


दोपहर 1 बजे मिली थी आग लगने की खबर


दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारी ने कहा कि उन्हें दोपहर करीब 1 बजे आग लगने की खबर एक फोन कॉल पर मिली थी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया. सभी लोग सुरक्षित हैं. किसी की जान जाने की जानकारी अभी तक नहीं है. लगातार चेक किया जा रहा है कि अंदर कोई फंसा तो नहीं है.


उन्होंने आगे कहा कि हमारी जानकारी के अनुसार अंदर कोई नहीं है. सभी लोग समय रहते बिल्डिंग से बाहर आ गए. जान लें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें काला धुआं निकलता दिखाई दे रहा है. अब तक की जानकारी के मुताबिक, दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. दमकल कर्मी बिल्डिंग के शीशों को तोड़कर अंदर दाखिल हुए दहकती आग पर कंट्रोल किया.