Delhi Metro: नए साल की पूर्व संध्या यानी 31 दिसबंर की रात नौ बजे से दिल्ली के मध्य में स्थित राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से यात्रियों को बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी. डीएमआरसी अधिकारियों ने यह जानकारी दी. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए ऐसा किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें ब्लू लाइन पर स्थित राजीव चौक मेट्रो स्टेशन, ऐतिहासिक कनॉट प्लेस क्षेत्र में स्थित है, जहां हर साल नए साल की पूर्व संध्या और नए साल के दिन बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होते हैं.


डीएमआरसी ने जारी किया बयान
डीएमआरसी  ने एक बयान में कहा, ‘दिल्ली पुलिस की सलाह के अनुसार, नए साल की पूर्व संध्या (31 दिसंबर) पर भीड़भाड़ को कम करने के लिए, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात 9 बजे के बाद बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी. हालांकि,  राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से अंतिम ट्रेन के प्रस्थान तक यात्रियों के प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.’   बयान में आगे कहा कि यात्रियों से अनुरोध है कि वे इस जानकारी के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं.


सरकार ने दी कोविड को लेकर सावधानी बरतने की सलाह
हालांकि वर्तमान में दिल्ली में कोई COVID-19 नियंत्रण संबंधी निर्देश नहीं हैं, सरकारी अधिकारियों ने कई देशों में रिपोर्ट किए गए मामलों में वृद्धि के बीच लोगों को भीड़ भरे स्थानों और सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने सहित सभी सावधानियां बरतने की सलाह दी है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं