नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के रानी बाग इलाके में एक कारोबारी से एक करोड़ चालीस लाख रुपये से भरा बैग बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट लिया. इतना ही नहीं आरोपी कारोबारी को जान से मारने की धमकी देकर उसकी कार भी लेकर फरार हो गए और कुछ दूर जाकर कार को लावारिस हालत में छोड़ वहां से फरार हो गए. पुलिस ने सड़क किनारे लावारिस हालत में खड़ी मिली गाड़ी को जब्त कर, करोबारी के बयान पर मामले का दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित कारोबारी की पहचान विनोद के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ रानी बाग इलाके में रहता है. शुक्रवार (21 मार्च) की शाम पीसीआर को रानी बाग इलाके में कारोबारी को गोली मारने की धमकी देकर उसकी कार और कार में बैग में रखे एक करोड़ 40 लाख रुपये लूटने की सूचना मिली. पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ में कारोबारी विनोद ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था.



पीड़ित ने पुलिस को बताया कि बाइक सावर बदमाशों ने कार को ओवरटेक करके जबरन रूकवाया और जब बदमाशों की विरोध किया तो गोली मारने की धमकी दी. बदमाशों ने उन्हें सीट से बाहर घसीटकर सड़क पर खड़ा कर दिया और कार लेकर फरार हो गए. पुलिस को कार लावारिस हालत में घटना स्थाल से 300 मीटर की दूरी पर बरामद हुई है, जिसमें से रुपयों से भरा बैग गायब है. 


पुलिस अब सीसीटीवी फुटैज और कार से फिंगर प्रिंटस  इक्ट्ठा कर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. पुलिस का कहना है कि  जिस तरह से वारदात हुई है, उससे लगता है कि आरोपी कोई जानकार हो सकते हैं, जिसको पहले ये जानकारी थी कि कारोबारी बड़ी रकम लेकर घर जा रहा है. पुलिस कारोबारी के कर्मचारियों की भी डिटेल ले रही है. पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.