Haryana: अनिल विज का कांग्रेस पर तीखा हमला, पार्टी को बताया 'सब्जी मंडी'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2402363

Haryana: अनिल विज का कांग्रेस पर तीखा हमला, पार्टी को बताया 'सब्जी मंडी'

Haryana News: BJP नेता अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जिस पार्टी के 16 साल से हरियाणा में चुनाव नहीं हुए. क्या उसे पार्टी स्वीकार किया जा सकता है? वास्तव में चुनाव आयोग को इनकी मान्यता रद्द करनी चाहिए और उनका सिंबल सीज करना चाहिए

 

Haryana: अनिल विज का कांग्रेस पर तीखा हमला, पार्टी को बताया 'सब्जी मंडी'

Ambala News: जैसे-जैसे हरियाणा के विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं. वैसे-वैसे सभी राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया है. हाल ही में हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के 16 साल से हरियाणा में चुनाव नहीं हुए उसे रद्द कर देना चाहिए. वहीं कांग्रेस के नेता कुछ इस तरह लड़ते हैं. जैसे सब्जी मंडी में आढ़ती सब्जियों के लिए मोल भाव करता है. वहीं जजपा और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन को लेकर भी विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कांग्रेस पर अनिल विज का तंज 
कांग्रेस ने चुनाव मीटिंग का आयोजन किया था, जिसे रद्द कर दिया गया है. इस बात पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने पूछा कि जिस पार्टी के 16 साल से हरियाणा में चुनाव नहीं हुए. क्या उसे पार्टी स्वीकार किया जा सकता है? वास्तव में चुनाव आयोग को इनकी मान्यता रद्द करनी चाहिए और सिंबल सीज करना चाहिए. कांग्रेस कोई पार्टी नहीं बल्कि ग्रुप है. यहां कई सुरजेवाला हैं, कई कुमारी सैलजा हैं, जो आपस में लड़ रहे हैं. ठीक उसी तरह जिस तरह सब्जी मंडी में आढ़ती आकर मोल भाव करते हैं. 

ये भी पढ़ें- महिलाओं के लिए खुशखबरी, गाजियाबाद में 836 आशा कार्यकर्ता पदों पर होगी भर्ती

इस चुनाव में क्षेत्रीय पार्टियां हों जाएंगी खत्म
हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी ने विधानसभा चुनाव में गठबंधन का ऐलान किया है, जिसको लेकर पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. विज ने कहा कि इस चुनावों में क्षेत्रीय पार्टियां खत्म हो जाएंगी. मुकाबला सिर्फ और सिर्फ मुख्य पार्टियों यानि दो पार्टियों के बीच है. अब यहां कोई भी किसी के साथ गठबंधन करे, इसका कोई महत्व नहीं है. चुनाव हो रहे हैं. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि वे दोबारा भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे, जिसे लेकर विज ने हंस्ते हुए कहा कि हम भी कहां कर रहे हैं. हम तो चुनाव अकेले लड़ रहे हैं.

Input- AMAN.KAPOOR

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news