नई दिल्ली: दिल्ली के हरि नगर में रहने वाले संजय शर्मा ने अपनी बेटी नैंसी की शादी जनकपुरी में रहने वाले साहिल चोपड़ा से इसी साल 27 मार्च को की थी. दोनों परिवारों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जिन बच्चों की खुशियों के लिए वह दोनों की शादी कर रहे हैं, वह खुशियां महज आठ महीने में ही मातम में बदल जाएगी. जिस लड़के के हाथ में वह अपनी बेटी का हाथ दे रहे हैं वह लड़का ही उनकी बेटी का क़ातिल बन जायेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजय शर्मा ने पुलिस में अपनी बेटी के गुमशुदा होने की शिकायत दी कि 11 नवंबर से उनकी बेटी का फोन बंद आ रहा है. परिवार के किसी भी सदस्य का संपर्क नैंसी से नहीं हो पा रहा है. उन्होंने पुलिस को ये भी बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले नैंसी को दहेज के लिए तंग करते हैं. 


शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सबसे पहला शक पति साहिल पर गया, पुलिस ने जब साहिल की कॉल डिटेल खंगाली तो थोड़ी देर में ही साहिल का राज़ बेनकाब हो गया. साहिल ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से होने वाले रोज़ रोज़ के झगड़ो से वह तंग आ गया था. लिहाजा वो अपने दो साथियों शुभम और बादल के साथ नैंसी को पानीपत रिफाइनरी ले पास ले गया और उसकी सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने नैंसी के शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम करवाया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दो दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया है.