नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मकान मालिक ने जबरन घर में घुसकर 38 साल की महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके अलावा आरोपी के बेटे पर पीड़ित महिला की 12 साल की बेटी से छेड़खानी करने का आरोप है.


जान से मारने की दी धमकी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमर उजाला में छपी एक खबर के अनुसार दुष्कर्म और छेड़खानी का ये मामला बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके का है. पीड़ित महिला नांगलोई की अमर कॉलोनी में किराए पर पिछले तीन साल से रह रही थी. वो एक फैक्टरी में नौकरी किया करती थी. घटना वाले दिन महिला घर पर ही थी. तभी आरोपी मकान मालिक महिला के घर में घुस आया और महिला के साथ जबरन रेप किया. महिला ने बताया कि आरोपी ने उसके परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी और मौके से फरार हो गया.


ये भी पढ़ें:  Viral News: ससुर को बहू आई इतनी पसंद, भगा ले गया; बच्चा भी हुआ पैदा


आरोपी के बेटे ने की 12 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी


थोड़ी देर बाद जब महिला किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गई तो मकान मालिक का बेटा उसके घर पहुंच गया. घर पर महिला की 12 साल की बेटी मौजूद थी. महिला के घर पहुंचने पर उसकी बेटी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने उसके साथ छेड़खानी की.  जिसके बाद महिला ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई.


ये भी पढ़ें:  Video: पहले स्कूटी रोकी, फिर दिनदहाड़े हथियार दिखा कर डराया और महिला से छीन ली चेन


नांगलोई थाने की पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.


LIVE TV