Viral News: ससुर को बहू आई इतनी पसंद, भगा ले गया; बच्चा भी हुआ पैदा
Advertisement
trendingNow1973644

Viral News: ससुर को बहू आई इतनी पसंद, भगा ले गया; बच्चा भी हुआ पैदा

Father In Law Weds Daughter In Law: शादी के 6 महीने बाद ही बहू और बेटे के रिश्ते में दरार आ गई और ससुर के साथ उसकी नजदीकियां बढ़ गईं. फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

बदायूं: आपने प्यार-मोहब्बत और उसके लिए समाज के खिलाफ खड़े होने के कई किस्से सुने होंगे लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Budaun) में जो हुआ वो काफी हैरान (Viral News) करने वाला है. यहां एक ससुर को अपनी बहू से इश्क हो गया और वह उसे लेकर फरार (Father In Law Weds Daughter In Law) हो गया. इसमें बहू की सहमति भी थी. फिर वो कई साल बाद गोद में दो साल का बच्चा लेकर अपने घर लौटे.

  1. 2016 में हुई थी महिला और उसके पूर्व पति की शादी
  2. बेटे की पत्नी पर आया ससुर का दिल
  3. बहू को भी हुआ अपने ससुर से प्यार

ससुर-बहू की शादी पर पंचायत ने किया ये फैसला

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला बदायूं के बिसौली कोतवाली इलाके के दबथरा गांव का है. बता दें कि महिला के पूर्व पति ने बहू और ससुर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पंचायत भी बुलाई गई. लेकिन सभी ने ससुर और बहू के पक्ष में ही फैसला किया.

ये भी पढ़ें- 26 लाख में कराई Butt Surgery, अब बैठ भी नहीं सकती ये मॉडल

शादी के वक्त नाबालिग था महिला का पूर्व पति

दरअसल महिला की शादी जब उसके पूर्व पति से हुई थी तब वह नाबालिग था. इसके बाद महिला ने उससे तलाक ले लिया. महिला ने अपनी मर्जी से ससुर के साथ शादी की.

fallback

ससुर और बहू कैसे आए एक-दूसरे के करीब?

रिपोर्ट के अनुसार, महिला और उसके पूर्व पति की शादी साल 2016 में हुई थी. शादी में जल्दबाजी का कारण एक साल पहले हुआ उसकी मां का निधन था. फिर बेटे के साथ शादी करके आई बहू पर ससुर का दिल आ गया और वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे. इसके बाद उन दोनों ने फैसला किया कि महिला पति से तलाक लेकर अपने ससुर से शादी करेगी.

ये भी पढ़ें- इस मंत्री को पहले ही मिल गया था धमाके के बाद पढ़ने वाला भाषण, हुआ बड़ा खुलासा

बताया जा रहा है कि अपनी बहू से शादी करने वाले शख्स का नाम देवानंद है. उसकी उम्र करीब 45 साल है. शादी के 6 महीने बाद ही महिला और उसके पूर्व पति के बीच रिश्तों में दरार आ गई थी. जिसके बाद महिला की नजदीकियां अपने ससुर के साथ बढ़ गईं और उन दोनों ने शादी कर ली.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news