नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सनकी शख्स ने बीड़ी न देने पर महिला दुकानदार की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या की ये वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. स्थानीय लोगों ने आरोपी का पीछा करके पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को भीड़ से बचाया और उसे अपने साथ ले गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडिया टुडे में छपी एक खबर के अनुसार ये मामला द्वारका के डाबरी इलाके का है, जहां 30 साल की विभा आपे पति के साथ मिलकर एक छोटी सी परचून की दुकान चलाती थी. इस दुकान पर वो घरेलू सामान जैसे मिर्च, मसाले और सब्जियां बेचा करती थी. आरोपी दीपक करीब रात 10:30 बजे महिला दुकानदार विभा के पास पहुंचा. इस समय वो नशे में धुत था. उसने महिला से बीड़ी मांगी, लेकिन उसने आरोपी से इसके लिए इनकार कर दिया. 


ये भी पढ़ें: हॉर्न और सायरन की तेज आवाज से मिलेगा छुटकारा, अब बजेगा ये म्यूजिक; नितिन गडकरी ने बताया प्लान



गुस्से में रेत दिया महिला का गला


इससे आरोपी गुस्से में आग बबूला हो गया. उसने विभा के साथ बहसबाजी की और उस पर धावा बोल दिया. जब महिला ने उससे बचने की कोशिश की तो आरोपी ने अपने थेले में से धारदार हथियार निकाला और विभा पर हमला कर दिया. जब विभा ने वहां से भागने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे पकड़ कर गला रेत दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग गया. 


स्थानीय लोगों ने पकड़ कर की आरोपी की पिटाई


आरोपी को स्थानीय लोगों ने भागता हुआ देख लिया और पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान पुलिस भी वहां पहुंच गई और भीड़ से उसे बचाया. स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच इस दौरान कहा सुनी भी हुई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से खून से लथपथ महिला को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीनेशन में नया रिकॉर्ड, देश की 70% वयस्क आबादी को लगी पहली डोज


पुलिस ने किया गिरफ्तार


पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक को दीन दयाल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इसके अलावा पुलिस के काम में बाधा डालने के आरोप में कुछ स्थानीय लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. द्वारका के डीसीपी ने बताया कि आरोपी के डिस्चार्ज होते ही उसे को गिरफ्तार कर लिया गया है. उस पर IPC की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


LIVE TV