विपिन शर्मा/कैथल: हरियाणा में निकाय चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां पूरी जी-जान से प्रचार में जुटी हैं. इस क्रम में आज इनेलो नेता सुनैना चौटाला कैथल के निकाय चुनाव मैदान में इनेलो प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंची. यहां उन्होंने रणदीप सुरजेवाला पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनको राजस्थान से राज्यसभा में भेजना दर्शाता है कि हरियाणा में कांग्रेस खत्म हो चुकी है. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता हर बूथ पर मजबूत हैं. हम डोर टू डोर जा रहे हैं और चौधरी देवी लाल जी की नीतियों के बारे में लोगों को बता रहे हैं और आने वाली छोटी सरकार ही आने वाली बड़ी सरकार को तय करती है. महिलाओं के लिए घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि अगर इनेलो की सरकार आती है तो हम 60 साल से कम उम्र महिलाओं के लिए 1500 रुपये महीना देने का काम करेंगे ताकि उनको महंगाई से थोड़ी निजात मिल सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: भूपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर कसा तंज- किसानों की आय के बजाय लागत की डबल


बीजेपी के दिग्गज नेता निकाय प्रचार में लगे हुए हैं. इस पर सुनैना चौटाला ने कहा कि यह नेता उस समय कहां थे, जब किसान आंदोलन चल रहा था, जो केवल किसान आंदोलन ही नहीं जन आंदोलन बन चुका था. करोना के समय भी यह नेता अपने घरों में बैठे थे. किसान नेता अभय चौटाला उस समय लोगों के बीच में थे, मंडियों में थे, बाजारों में थे. अभय चौटाला लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए सरकार से गुहार लगा रहे थे. सुनैना चौटाला ने कहा कि आने वाले चुनाव में इनेलो के आगे न तो कांग्रेसी आएगी न ही भारतीय जनता पार्टी.



उन्होंने कहा कि जिस तरीके से चालबाजी करके चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को फंसाया गया है ताकि अभय चौटाला चुनाव में कोर्ट कचहरी के चक्कर में उलझे रहें, लेकिन चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने यह संदेश दिया है कि मेरा कार्यकर्ता अब चार गुना शक्ति के साथ काम करेगा.


WATCH LIVE TV