नई दिल्ली: पति-पत्नी का रिश्ता सबसे मजबूत माना जाता है और इस रिश्ते की डोर विश्वास पर टिकी होती है. हर छोटी-बड़ी बात को आपस में साझा कर ये दोनों जीवन की सभी परेशानियों को दूर कर लेते हैं, ऐसा सभी का मानना है. दरअसल ये बात सच है लेकिन पूरा सच नहीं. शादीशुदा रिश्ते में कुछ ऐसी बातें होती हैं, जिन्हें पत्नी हमेशा अपनी पत्नी से छुपा के रखती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी के तुरंत बाद महिलाएं जानना चाहती हैं ये चीजें, Google पर खोजती हैं जवाब


 


पति से हर पत्नी छुपाती है ये 5 बातें-


1. पहला प्यार
लड़कियों को शादी के पहले अगर किसी लड़के से प्यार होता है तो वो उसे अपने पति से छुपा कर रखती हैं, उन्हें ऐसा लगता है कि सच बताने से उनका रिश्ता बिगड़ सकता है. इसलिए महिलाएं कभी भी अपने पति को अपने प्यार के बारे में नहीं बताती. 


2. क्रश के बारे में
हर किसी का कोई क्रश होता है, वो कोई भी हो सकती है, जैसे कोई एक्टर, क्रिकेटर या कोई दूसरा व्यक्ति लेकिन महिलाएं कभी भी अपने पति से क्रश से जुड़ी हुई बातें शेयर नहीं करती. उन्हें इस बात का डर होता है कि कहीं पति को बुरा न लगे. 


पुरुषों को पसंद आती हैं खुद से बड़ी उम्र की महिलाएं और भाभी? रिसर्च में हुआ खुलासा


 


3. बीमारी के बारे में
शादी के बाद महिलाएं अपनी बीमारी के बारे में पति से छुपाती हैं, उन्हें लगता है कि पति को परेशानी न हो. हालांकि ये बात छुपाने की वजह से कई बार बीमारी बढ़ जाती है और पति को ज्यादा मुश्किल हो जाती है.  


4. मायके की बातें
शादी के बाद महिलाएं अपने मायके के झगड़े और ज्यादातर बातों को पति से छुपा कर रखती हैं, उन्हें लगता है कि इस वजह से कहीं पति की नजरों में ससुराल की गलत इमेज न बन जाए. 


5. पैसे के बारे में
महिलाओं की आदत में होता है कि वो पति से छुपाकर कुछ पैसे अपने पास रखती हैं, जिन्हें जरूरत के समय यूज किया जा सके. पति को पता चलते ही वो पैसे खर्च कर देते हैं. इसलिए महिलाएं कभी भी पति को छुपाकर रखे पैसों के बारे में नहीं बताती.