मेषः इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से बेहतर रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना है. इससे आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. पारिवारिक सुख बढ़ेगा. माता से सहयोग मिलेगा. सेहत का ख्याल रखें. शुभ समाचार मिल सकते है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषः इस राशि के लोगों की पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. परिवार का स्नेह मिलेगा. शेयर मार्केट में निवेश करने से बचें घाटा होने की संभावना है. शिक्षा के लिए बाहर जा सकते हो. संगीत में रुची बढ़ सकती है. 


मिथुनः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. छात्र अपनी शिक्षा पर ध्यान दें. व्यवसाय के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा. धन संबंधित मामले में उधार देने से बचें.  


कर्कः इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ कर गुजरने का रहेगा. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हो. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. शिक्षा में सफलता मिल सकती है. वैवाहिक जीवन संबंध मधुर रहेंगे. मन खुश रहेगा.


सिंहः इस राशि के लोगों का काम बनेगा, जिससे आत्मविश्वास बढ़ेगा. गुड न्यूज मिल सकती है. शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करें. खर्चा बढ़ सकता है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. धैर्य में कमी आएगी.


कन्याः इस राशि के लोगो कि दिनचर्या खराब हो सकती है. पुराना मित्र घर आ सकता है. आय सामान्य रह सकती है. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. मां की सेहत खराब हो सकती है. 


तुलाः इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. मन खुश रहेगा तो आत्मविश्वास बढ़ेगा. नया व्यवसाय शुरु करने के लिए आज का दिन शुभ है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा. 


वृश्चिकः इस राशि के लोग थोड़ा अपनी सेहत का ध्यान रखें. बातचीत में संतुलन बनाएं रखें. कारोबार बढ़ सकता है. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. माता का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ सकती है.


धनुः इस राशि के लोग आज के दिन वाहन चलाने में थोड़ी सावधानी बरतें, क्योंकि थोड़ी सी नजर हटी उधर दुर्घटना घटी. खान-पान पर ध्यान दें. सेहत अच्छी रहेगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा.


मकरः इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. संतान की सेहत का ध्यान रखें. आत्मविश्वास बढ़ेगा. नये दोस्त बन सकते है. कार्यस्थल पर वैचारिक मतभेद हो सकते है. शिक्षा में सफलता मिलेगी. वाणी मधुर रहेगी. 


कुंभः इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में ठीक रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. आय में बढ़ोत्तरी हो सकती है. आत्मविश्वास बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे. नया व्यवसाय शुरु कर सकते हो. कला एवं संगीत में मन लगेगा. पिता की सेहत पर ध्यान दें. 


मीनः इस राशि के लोगों के लिए इस साल तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कार्यस्थल पर अफसरों का सहयोग मिलेगा. वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरतें. संतान से शुभ समाचार मिल सकता है. शिक्षा पर ध्यान दें. कारोबार में लाभ होगा.