मेषः इस राशि के जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा,  व्यर्थ की भागदौड़ भी लगी रहेगी. नौकरी के नये अवसर प्राप्त होंगे. कारोबार में स्थान परिवर्तन के योग हैं. उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को कोई शुभ समाचार आज मिल सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषः इस राशि के जातकों का शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. मान-सम्मान में इजाफा होगी. कारोबार में उत्तम लाभ के योग हैं. परिवार में कोई सुखद समाचार मिलने से उत्साह का माहौल रहेगा. सावधान रहें, भावनाओं को काबू में रखें, विवाद हो सकता है. जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.


मिथुनः इस राशि के जातकों को आज थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. राज की बातें किसी से साझा न करें, इससे कोई अपना ही विश्वासघात कर सकता है. कारोबार में नुकसान की आशंका है. आज यात्रा का योग जो कि फलदायी हो सकती है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों के लिए आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 


Monthly Rashifal July 2022: कैसा जाएगा आपका पूरा जुलाई का महीना, जानें पूरा राशिफल


कर्कः आज का दिन इस राशि वालों के लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई सरप्राइज वाली खबर मिल सकती है. कारोबार में हुए लाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस राशि के शादीशुदा लोगों को ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार मिल सकता है.


सिंहः आज आप अपने व्यवहार के दम पर कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. विद्यार्थियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. घर-परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. वाहन सुख संभव है. यदि आज आप घर पर लव मैरिज करने की बात करते हैं तो उसका सकारात्मक परिणाम आ सकता है. 


कन्याः इस राशि के जातकों का कोई कार्य के संपन्न होगा, जिससे आज मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में धार्मिक अनुष्ठान और पूजा-पाठ हो सकती है. व्यवसाय में विस्तार हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस में अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. जीवनसाथी आपसे कोई महंगा तोहफा मांग सकती है, देंगे तो हफ्ता खुशी में बीतेगा. 


तुलाः इस राशि के लोगों का वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. घर-परिवार में खुशी का माहौल रहने के योग हैं. यदि आज आप भविष्य को लेकर कोई प्लान बनाते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. कपड़े के कारोबारियों को धन लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.


वृश्चिकः इस राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. कारोबार में विस्तार के योग हैं. दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आज आपके सामने कोई प्यार का प्रस्ताव रख सकता है.


धनुः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. परिवार में पूजा-पाठ जैसे कार्यक्रम हो सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. क्रोध पर नियंत्रण रखें, दोस्तों से विवाद हो सकता है, इसलिए धैर्य से काम लें. आज आप लवमेट के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.


मकरः इस राशि के जातक जो संगीत, साहित्य से जुड़े हैं, उनके लिए आज का दिन अनुकूल है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.


कुंभः आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. कार्यों में आई बाधा से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कोई भी कार्य धैर्य से करें. कारोबार में नया निवेश करने से पहले लोगों से राय-मशविरा अवश्य लें. शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ को लेकर पेरेशान हो सकते हैं.


मीनः इस राशि के जातकों को आज कोई ऐसी खबर मिल सकती है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें, नशे के सेवन से दूर रहे स्वास्थ संबंधी पेरशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपको ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है.


Watch Live TV