मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आय में वृद्धि होगी, पुरानी परेशानियों से निजात मिलेगा. घर का माहौल बेहतर होगा, जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे.
शुभ रंग- हरा
शुभ अंक-9
उपाय- काली वस्तु का दान करें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृष राशि
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज आपको धन की प्राप्ति होगी. आज के दिन क्रोध करने से बचें और धैर्य से काम लें, बेहतर परिणाम मिलेंगे. 
शुभ रंग- गुलाबी
शुभ अंक- 5
उपाय- पीली वस्तु का दान करें. 


मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके घर पर कोई मंगल कार्यक्रम हो सकता है, जिससे परिवार का माहौल बेहतर होगा. संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 
शुभ रंग- लाल
शुभ अंक- 3
उपाय- पीली वस्तु का दान करें. 


कर्क राशि
कर्क राशि के जातक आज के दिन निवेश करने से बचें, नुकसान हो सकता है, व्यापारी वर्ग को आज ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. नौकरी करने वाले लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. 
शुभ रंग- पर्पल
शुभ अंक- 5
उपाय- शनि देव की अराधना करें. 


सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, व्यापार में तरक्की होगी. आज आप किसी खास व्यक्ति से मिल सकते हैं, जिससे मन प्रसन्न होगा. सेहत अच्छी रहेगी. 
शुभ रंग- पीला
शुभ अंक- 1
उपाय- शनि देव की अराधना करें.
 
कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है. सामाजिक क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के मान सम्मान में वृद्धि होगी, आपसे बड़े पद पर बैठे लोग आपकी तारीफ करेंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 
शुभ रंग- नीला
शुभ अंक- 7
उपाय- नीली वस्तु साथ रखें. 


तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, आज घर के किसी सदस्य के साथ विवाद हो सकता है, क्रोध करने से बचें. जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे. 
शुभ रंग- नीला
शुभ अंक- 6
उपाय- शनि देव की अराधना करें.
 
वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपको किसी बड़े काम की जिम्मेदारी मिलेगी, कार्यस्थल पर तारीफ मिलने से मन खुश रहेगा. आज कहीं घूमने का प्लान बन सकता है
शुभ रंग- ब्राउन
शुभ अंक- 2
उपाय- घर से बड़ों का आशिर्वाद लेकर निकलें. 


धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज सफलता वाला दिन है, आज आपको व्यापार में फायदा होगा. घर में जीवनसाथी की मदद से रुके हुए काम पूरे होंगे. सेहत सामान्य रहेगी. 
शुभ रंग- ग्रे
शुभ अंक- 8
उपाय- गाय को रोटी खिलाएं. 


मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मेहनत वाला हो सकता है, आज आपके द्वारा किए गए काम से आपके बड़े अधिकारी बेहद खुश होंगे. धन आगमन के योग हैं. सेहत का ध्यान रखें. 
शुभ रंग- पर्पल
शुभ अंक- 8
उपाय- शनिदेव की अराधना करें. 


कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा व्यापार सामान्य होगा, परिवार के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. आज कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. 
शुभ रंग- ऑरेंज
शुभ अंक- 3
उपाय- गणेश जी की पूजा करें. 


मीन राशि
मीन राशि के जातकों को आज किस्मत का साथ मिलेगा, जिससे बिगड़ते हुए काम भी पूरे हो जाएंगे, आज आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. 
शुभ रंग- पिंक
शुभ अंक- 3
उपाय- भगवान शिव की अराधना करें.