Aaj Ka Rashifal: आज फाल्गुन महीने के कृष्ण पक्ष की एकादशी और दिन गुरुवार है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं आज का दिन कौन सी राशि के लिए कैसा रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. किसी काम को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं. व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है. क्रोध करने से बचें. 


वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. व्यापारी कारोबार को बढ़ाने पर विचार कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों की सीनियर्स से किसी बात पर बहस हो सकती है, सावधानी रखें.  


मिथुन राशि 
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. आज कारोबार में उम्मीद के अनुसार मुनाफा नहीं मिलेगा. निवेश के लिए भी आज का दिन अच्छा नहीं है. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा. यात्रा के दौरान अपना विशेष ध्यान रखें. 


कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. आज का दिन आर्थिक मामलों के लिए भी काफी बेहतर रहने वाला है. विवाद हो सकता है, आज के दिन क्रोध करने से बचें. 


सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को आज ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत है. किसी भी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें. जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन आज दूर होगी. 


कन्या राशि
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज काम के नए अवसर मिल सकते हैं. खर्च की अधिकता रहेगी, साथ ही आर्थिक स्थिति भी अच्छी बनी रहेगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.


तुला राशि
तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. व्यापार में आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. कोई नया प्रस्ताव मिलने से मन में प्रसन्नता रहेगी.


वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काम की अधिकता रह सकती है. आज आप अपनी मधुर वाणी से सबका दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे. काम की वजह से सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें. 


धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने सीनियर्स की मदद से काम पूरा कर पाएंगे, कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है.आर्थिक रुप से भी आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. 


मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. व्यापार सामान्य रहने वाला है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. 


कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. व्यापारी वर्ग को आज सतर्क रहने की जरूरत है. काम की अधिकता रह सकती है. 


मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप अपने व्यक्तित्व से लोगों को प्रभावित करेंगे. व्यापार के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. घर से निकलने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें.