AAP at Jantar-Mantar: आम आदमी पार्टी के 'मोदी हटाओ-देश बचाओ' कार्यक्रम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जंतर-मंतर पर दिल्ली की जनता को संबोधन करने पहुंचे है. इस दौरान उनके साथ पार्टी के कई और नेता भी वहां मौजूद रहे. सभी नेताओं ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जंतर-मंतर के मंच से कहा कि 'मोदी हटाओ देश बचाओ' और मोदी को देश से हटाना क्यों जरूरी है क्यों की बेरोजगारी और महंगाई हटानी है तो मोदी हटाना होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि अगर किसानों की फसल का दाम दो गुना करना है, तो मोदी को हटाना है और देश में काला धन लाने का वादा किसने किया था सबको पता है मोदी जी ने वादा किया था, लेकिन क्या काला धन आया नहीं. पिछले आठ सालों में मोदी जी ने सिर्फ मुकदमे लिखने का काम किया है. 21 घंटे काम करते है मोदी जी आखिर 21 घंटे मोदी जी करते क्या है तो पता चला सिर्फ विपक्ष के लोग जेल गए या नहीं. अरे मोदी जी हम सबको एक ही बार में जेल भेज दो और चैन से 8 घंटे सोइए.


ये भी पढ़ेंः Jantar Mantar AAP Rally: पीएम और केजरीवाल के कामकाज का जिक्र कर भगवंत मान बोले-ये फर्क है दोनों में


उन्होंने आगे कहा कि एक अच्छे शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को जेल भेज दिया और दिल्ली की शिक्षा को रोकने की कोशिश की गई, लेकिन आप सरकार उस शिक्षा क्रांति को जारी रखेगी क्यों की हम डरने वाले नहीं है. हमारे दूसरे मंत्री सतेंद्र जैन ने मोहल्ला क्लीनिक के जरिए बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं दी. फ्री बिजली देने का काम किया 24 घंटे बिजली देने का काम किया. आप ने उन्हें भी जेल में डाल दिया. मोदी जी आप चाहे जो कर ले आप का कारवां इसी तरह से आगे बढ़ता रहेगा. अब आप का कारवां दिल्ली से निकल कर पंजाब तक पहुंच गया है.



संजय सिंह ने अडानी को लेकर एक बार फिर जंतर-मंतर के मंच से मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आकाश से लेकर पाताल तक अडानी को बेच दिया और आज देश में अडानी घोटाला सबसे बड़ा घोटाला है. अगर इस देश के आम आदमी को बैंक से लोन चाहिए तो नहीं मिलेगा, लेकिन अडानी को हजारों करोड़ का लोन बिना गारंटी के दे दिया जाता है. संजय सिंह ने मंच से नारा लगवाया मोदी हटाओ देश बचाओ और इसी नारे के साथ अपना अभिभाषण खत्म किया.


ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal at Jantar-Mantar: केजरीवाल की PM मोदी से अपील- जिन लोगों को पोस्टर लगाने पर किया गिरफ्तार किया उन्हें छोड़ दे


गोपाल राय ने मंच से कहा कि कर लो तैयारी 30 तारीख की हम 30 मार्च को पूरे देश में मोदी हटाओ देश बचाओ का पोस्टर लगायएंगे और मोदी जी आप दर्ज करिए FIR देखते है. आप कितनी FIR दर्ज करते है. इसके बाद मंच से गोपाल राय ने मोदी हटाओ देश बचाओ के नारे लगवाए.


(इनपुटः बलराम पांडेय)