Adipurush Pre-Release Event: प्रभास और क्रिति सेनन की फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने से सिर्फ 10 दिन दूर है. बाहुबली स्टार तिरुपति पहुंचे और आशीर्वाद लेने के लिए भगवान वेंकटेश्वर मंदिर गए. इससे पहले इस फिल्म के निर्माताओं ने तिरुपति में एक प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज रिलीज हुए इस ट्रेलर में भगवान राम और रावण के बीच हुए युद्ध को दिखाया है. वहीं पहले ट्रेलर में भगवान राम के बारे में दिखाया गया था. आदिपुरुष का ये ट्रेलर 2 मिनट 27 सेकेंड का है. इस ट्रेलर मे पूरी तरह के एक्शन दिखाया गया और सीता हरण की कहानी को दर्शाया गया है. 


आदिपुरुष का दूसरा ट्रेलर होगा रिलीज (Adipurush 2nd Trailer Release)

फिल्म के निर्माताओं ने श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी स्टेडियम में एक विशाल मंच बनाया है. जहां सैफ अली खान को छोड़कर आदिपुरुष की पूरी टीम के इस कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है. यहां आज आदिपुरुष का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया. 

 


16 जून को रिलीज होगी आदिपुरुष (Adipurush Release Date)

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में कृति सनोन,  प्रभास समेत सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे हैं. 

 

हर थिएटर में भगवान हनुमान के लिए होगी एक सीट बुक ( One Seat Book For Hanumanji In Every Theatre)

आपको ये भी बता दें कि आदिपुरुष की रिलीज से कुछ दिन पहले फिल्म की टीम ने ये घोषणा की है. वहीं डीएनए की रिपोर्ट की मानें तो आदिपुरुष की रिलीज के बाद हर थिएटर में बजरंग बली के लिए एक सीट खाली रखी जाएगी. इस सीट पर किसी को बैठने के लिए इजाजत नहीं दी जाएगी और न ही इसकी टिकट बेची जाएगी.