बलराम पाण्डेय/दिल्ली: देशभर में अग्निपथ योजना के विरोध में हो रही हिंसा और आगजनी की घटनाओं पर भाजपा सांसद रवि किशन ने अराजक तत्वों को जमकर लताड़ा. अभिनेता रवि किशन ने जी मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि फौजी के लईका कबहुं ट्रेन नहीं जला सकते, वो कबहुं देश नहीं जला सकते बल्कि फौजी लईका देश की खातिर गोली खाई, ये विपक्ष के लोग हैं. जो सड़क पर उतरकर आगजनी कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: अग्निपथ योजना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में तीसरी याचिका दायर, केंद्र ने की ये मांग


रवि किशन ने कहा कि अग्निपथ योजना देश के युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका है. इस योजना के तहत 10 लाख युवाओं को सेना में जाने का मौका मिलेगा. इतना ही नहीं उन युवाओं को भी चिंता करने की जरूरत नहीं है जो ओवर ऐज हो गए थे, क्योंकि सरकार ने इस भर्ती में 21 वर्ष से आयु सीमा बढ़ाकर 23 साल कर दी है. जिन लोगों ने सेना में भर्ती होने के लिए टेस्ट दिया था या जिन्होंने नहीं दिया था. उन सभी को इस भर्ती में मौका मिलेगा.



रवि किशन ने आगे कहा कि विपक्ष सिर्फ मोदी को टारगेट कर रहा है, क्योंकि विपक्ष मोदी को न हरा नहीं पा रहा और न झुका पा रहा है. इसलिए इस तरह की योजनाओं का विरोध कर उनके खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कहा कि फौजी देश की खातिर गोली खाता है. फौजी का लड़का कभी ट्रेन नहीं जला सकता और न ही कभी देश जला सकता है. वहीं राहुल गांधी से ईडी द्वारा की जा रही पूछताछ को लेकर रवि किशन ने कहा अगर राहुल गांधी गलत नहीं हैं तो फिर डर काहे का. जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं. उन्हें अपना काम करने दें.


WATCH LIVE TV