Ambala Crime: अंबाला व कुरुक्षेत्र स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 1 महिला और 3 युवकों को काबू किया है, जो कि भ्रूण जांच का काम कर रहे थे. पकड़ा गया गैंग एक जांच के लिए 50 हजार रुपये लेता था. यह पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर करवाता था. बताया जा रहा है पकड़े गए लोगों ने अंबाला शहर के एक सेंटर से गर्भ जांच करवाई थी, जिसकी जांच स्वास्थ्य विभाग कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: E-Tendring पर बोले लोग, कहा- ठेकेदार मंत्रियों को कमीशन देकर घटिया माल करेगा इस्तेमाल


स्वास्थ्य विभाग लगातार भ्रूण लिंग जांच करने वालों पर नकेल कस उन्हें काबू करता है, लेकिन इस धंधे से जुड़े लोग नए-नए तरीके निकाल स्वास्थ्य विभाग से बचने की कोशिश करते हैं. इन लोगों पर कार्रवाई करते हुए अंबाला और कुरुक्षेत्र स्वास्थ्य विभाग ने महिला व 3 युवकों को गिरफ्तार किया है, जो कि भ्रूण लिंग जांच का काम कर रहे थे.


स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इन लोगों ने अंबाला शहर के एक अल्ट्रासाउंड सेंटर से गर्भ जांच करवाई थी और उनसे 50 हजार रुपये वसूल किए थे. इसका रकम को आरोपियों ने ऑनलाईन ट्रांसफर कराकर लिया था. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने सभी को पुलिस के हवाले कर दिया हैं और इस गैंग में और कितने लोग शामिल है और किस किस सेंटर से इनके तार जुड़े हैं, उसकी जांच भी की जाएगी.