Ambala Congress: अंबाला शहर स्थित कांग्रेस भवन (Congress Bhawan) के बाहर लगे कुमारी सैलजा (Kumari Shailja) और कांग्रेस राजनेताओं के बैनरों पर किसी अज्ञात शख्स द्वारा कालिख पोतने का मामला सामने आया है. कालिख पोतने के साथ बजरंग दल व जय श्री राम भी लिखा गया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अज्ञात शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. वहीं इस पोस्टर में हैरानी वाली बात ये है कि इसमें कांग्रेस के तमाम बड़े नेता के चेहरे हैं, लेकिन कालिख सिर्फ कुमारी सैलजा, मिथुन वर्मा और देवेंद्र वर्मा के चेहरे पर पोती गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: खबर का असर: SDM ने ट्रांसपोर्ट कंपनी को दिया ब्लैक लिस्ट करने का नोटिस, गेहूं उठान में आई तेजी


कांग्रसी नेताओं के पोस्टर पर पोती कालिख
अंबाला शहर में कांग्रेस भवन के बाहर लगे कांग्रेस नेत्री कुमारी सैलजा व राजनेताओं के बैनरों पर काली पोती गई और बजरंग दल व जय श्री राम लिखा गया है, जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी रोष देखने को मिल रहा है. वहीं कांग्रेस पार्षद मिथुन वर्मा का कहना है कि किसी शरारती तत्व द्वारा शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है. वे लोग इस घिनौने काम की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और सरकार से यह मांग करते हैं कि जिस किसी का भी काम है, उसे जल्द से जल्द काबू किया जाए और सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए.


पार्टी की छवि खराब करने की हो रही कोशिश
कांग्रेसी कार्यकर्ता देवेंद्र वर्मा से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि जिस किसी का भी यह काम है, उसे बख्शा नहीं जाएगा. कार्यकर्ताओं द्वारा शिकायत दर्ज करा दी गई है. वहीं शहर का माहौल खराब करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. उनकी यह नाकाम कोशिशें कांग्रेस पार्टी द्वारा कभी कामयाब नहीं होने दी जाएंगी. ज्यादा जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें किसी पर कोई संदेह नहीं है, लेकिन इतना साफ है कि कुछ शरारती तत्व पार्टी की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: गोविंदपुरी में ड्यूटी पर जा रहे युवक की बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंपकर हत्या, आरोपियों की तलाश


 


खंगाले जा रहे CCTV
इस मामले में कोतवाली थाना इंस्पेक्टर नरेंद्र राणा ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कांग्रेस भवन के ईलाके में लगे CCTV को खंगाला जा रहा है. कांग्रेस नेताओं ने रोष जताते हुए पुलिस को शिकायत सौंप दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.