Ambala News: अंबाला के सुभाष पार्क में सुबह की सैर करने वाले उस वक्त हैरान रह गए, जब तालाब में मरी हुई मछलियां पानी की सतह पर तैरती दिखाई दीं. ये घटना चर्चा की विषय बन गई. जब ये पूरी घटना हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज के संज्ञान में आई तो उन्होंने संबंधित अधिकारियों को जांच और FIR के निर्देश दिए, जिसके बाद मौके पर नगर परिषद और मत्स्य विभाग की टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

FIR का दिया निर्देश
अंबाला छावनी में बना सुभाष पार्क बच्चों और बुजुर्गों की पसंद है. हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखते हुए इसे बनाया गया है. आज सुबह सुभाष पार्क में सैर करने आए लोग पार्क में बने तालाब को देखकर हक्के-बक्के रह गए. दरअसल, तालाब में मरी हुई मछलियां पानी की सतह पर दिखाई दे रही थीं. आसपास में ये बात चर्चा का विषय बन गया. इस घटना की सूचना पूर्व मंत्री विज को मिली, जिसके बाद उन्होंने संबंधित अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए. ज्यादा जानकारी देते हुए पूर्व गृह मंत्री विज ने बताया की उन्हें सुबह तालाब में मछलियों के मरने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने इसकी जांच और FIR के निर्देश दिए हैं. इस घटना के पीछे के कारण का पता लगाया जा रहा है.


नगर परिषद की टीम ने शुरू किया जांच
मौके पर पहुंची नगर परिषद की टीम ने जांच शुरू की. इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए नगर परिषद सचिव राजेश ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली थी सुभाष पार्क में बने तालाब में मछलियां मरी हुई दिख रही हैं, जिसके बाद उन्होंने जिला मत्स्य विभाग को संपर्क किया और वो मौके पर पहुंचे उन्होंने सभी सैंपल लिए और मछलियों को पोस्टमार्टम के लिए लेकर गए. फिलहाल रिपोर्ट आने के बाद ही असली कारणों का पता लगाया जाएगा.


ये भी पढ़ें: Baby Care Hospital: समय रहते हुए लिया होता एक्शन, तो बच जाती शिशुओं की जान


क्या गर्मी है वजह
इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए जिला मत्स्य अधिकारी रंजना ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार ये लग रहा है कि ज्यादा गर्मी और ताजा पानी न मिलने की वजह से मछलियां मरी हैं. फिलहाल सैंपल ले लिया गया है. अब रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता लगेगा.