Ambala Crime: हरियाणा पुलिस ने अंबाला कैंट की राय मार्केट में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने सूचना पर पहले तो एक बोगस ग्राहक तैयार कर होटल भेजा, उसके बाद शनिवार रात पुलिस ने होटल में रेड कर आपत्तिजनक हालात में युवक-युवती को पकड़ा. वहीं पुलिस ने होटल के दो कर्मचारियों को भी कार्रवाई कर गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा में गैस का रिसाव होने से घर में लगी भयंकर आग, नहीं पहुंच पाई Fire Brigade


 


बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दीप होटल में देह व्यापार का धंधा अवैध तरीके से किया जा रहा है. इस पर पुलिस ने एक बोगस ग्राहक तैयार कर उसे होटल भेजा, जहां गड़बड़ी मिलने पर पुलिस टीम ने तुरंत होटल में रेड मार दी. वहीं पुलिस ने मौके पर युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने होटल संचालक दीपक बत्रा समेत 6 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. 


DSP अनिल कुमार ने बताया कि होटल कर्मचारी दीपक बत्तरा, दलाल भगत, मैनेजर कमल, जतिन और युवक-युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी. 


बता दें कि रेड में पूछताछ के दौरान युवती ने जो आईडी दिखाई थी वो जांच करने पर फर्जी पाई गई थी. वहीं रिसेप्शन पर रखे रजिस्टर में भी गलत एंट्री की गई थी. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे किसी जानकार के माध्यम से दलाल भरत का नंबर मिला था. आरोपी ने बताया कि भरत लड़की सप्लाई करने का काम करता है. उसने ही युवती से मुलाकात करवाई थी. फिलहाल पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.