नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी दिल्ली नगर निगम पर कब्ज़ा करने के लिए काई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने घोषणा की है कि, "केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद" कैंपेन के तहत आज से पूरे दिल्ली भर में आम आदमी पार्टी हर वार्ड के अलग-अलग चौराहों पर नुक्कड़ सभा, मैजिक शो और डांस जैसे कार्यक्रमों को ऑरगनाइज़ करेगी. 2 दिसंबर तक प्रदेश भर में कुल 1000 कार्यक्रमों को ऑरगनाईज़ करने का लक्ष्य AAP ने रखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम आदमी पार्टी MCD चुनावों को लेकर कितनी गम्भीर है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पार्टी ने अपने सभी स्टार प्रचारकों और विधायकों को चुनाव प्रचार में झोंक दिया है. ‘आप’ प्रदेश संयोजक और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि जिस तरह का जनसमर्थन मिल रहा है, मुझे पूरा भरोसा है कि प्रचंड बहुमत से हमारी जीत होगी और MCD में भी अरविंद केजरीवाल की सरकार बनेगी. 


उन्होंने आगे कहा कि हम अगले पांच सालों में उन सभी कामों को करेंगे जो पिछले 15 सालों में भारतीय जनता पार्टी नहीं कर पायी है. इससे पहले पार्टी ने चुनाव प्रचार के पहले चरण में भी "MCD में भी केजरीवाल" कैंपेन के तहत पदयात्रा, जनसभा और डोर टू डोर कैंपेन किया था. 


नुक्कड़ सभा, डांस फॉर डेमोक्रेसी, नुक्कड़ नाटक, गिटार शो, मैजिक शो जैसे कार्यक्रम
"केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद" कैंपेन के दूसरे चरण के अंतर्गत दिल्ली के हर एक गली, हर एक चौराहे पर कोई ना कोई आयोजन आने वाले 2 दिसंबर तक आम आदमी पार्टी करेगी. अपने वोटरों को रिझाने के लिए नुक्कड़ सभा के माध्यम से आप के बड़े नेता जनता से सीधा संवाद कर उनके समस्याओं को समझने की कोशिश करेंगे. आज 45 नुक्कड़ सभाएं तो वहीं 25 नवम्बर को 120 सभाएं की जाएंगी. डांस फॉर डेमोक्रेसी, नुक्कड़ नाटक, गिटार शो, मैजिक शो जैसे कल्चरल कार्यक्रमों के जरिए भी नगर निगम के चुनावों में वोटरों को आम आदमी पार्टी अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश करेगी. 


ये भी पढ़ें: 'ZEE मंच दिल्ली' से आदेश गुप्ता का AAP पर आरोप, 800 करोड़ रुपये विज्ञापन पर खर्च हुए


मैदान में उतरेंगे आप के सभी स्टार प्रचारक
'केजरीवाल की सरकार केजरीवाल के पार्षद' कैंपेन के अंडर चुनावों में जीत दिलाने के लिए पार्टी ने अपने सभी स्टार प्रचारकों जैसे सीएम केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पंजाब के सीएम भगवंत मान, आप राज्यसभा सांसद राघव चड्डा को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया है. अलग-अलग सभाओं के दौरान पार्टी के स्टार प्रचारकों के साथ सभी विधायक, वार्ड कैंडिडेट्स और पार्टी के सारे लोकल लीडर्स भी चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे जहां जनता से वन ऑन वन संवाद कर उनकी परेशानियों को समझने की कोशिश करेंगे.