'ZEE मंच दिल्ली' से आदेश गुप्ता का AAP पर आरोप, 800 करोड़ रुपये विज्ञापन पर खर्च हुए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1454003

'ZEE मंच दिल्ली' से आदेश गुप्ता का AAP पर आरोप, 800 करोड़ रुपये विज्ञापन पर खर्च हुए

Delhi MCD Election 2022: BJP प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने AAP पर 800 करोड़ रुपये विज्ञापन में खर्च करने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि कोरोना के समय जो पैसे लोगों की मदद के लिए इस्तेमाल किए जा सकते थे AAP ने उन्हें विज्ञापन में खर्च कर दिया. 

'ZEE मंच दिल्ली' से आदेश गुप्ता का AAP पर आरोप, 800 करोड़ रुपये विज्ञापन पर खर्च हुए

Delhi MCD Election: Delhi MCD Election: Delhi MCD Election को लेकर आज 'ZEE मंच दिल्ली' पर BJP, AAP और कांग्रेस के दिग्गज नेता शिरकत कर रहे हैं, जिसमें वो चुनावी रणनीति और अपने रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा करेंगे. 'ZEE मंच दिल्ली' पर BJP दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि हम जो कहते हैं वो करते हैं. AAP ने जनता के 800 करोड़ रुपये केवल विज्ञापन पर खर्च किए. 

4 दिसंबर को जनता देगी AAP को जवाब
BJP दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि इस चुनाव में आम आदमी की बात करने वाली AAP पार्टी एक्सपोज हो चुकी है. आगामी 4 दिसंबर को दिल्ली की जनता उन्हें जवाब देगी. 

सत्ता विरोधी लहर
सत्ता विरोधी लहर के सवालों का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि हम साल 2007, 2012 और फिर 2017 में बहुमत से आए.हम सेवा ही विचार मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं. कोरोना महामारी में जब AAP कार्यकर्ता आइसोलेट हो गए थे, तब हमने जान पर खेल कर लोगों की मदद की. BJP हमेशा लोगों की मदद के करने में आगे रही है और जनता का हमे पूरा आशिर्वाद मिल रहा है. 

AAP के आरोपों पर
AAP द्वारा लगातार BJP पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वो लोगों को मुद्दे न उठाकर बाहर के मुद्दे निगम चुनाव में ला रही है. इस पर जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि BJP नगर निगम के मुद्दों को लेकर ही लोगों के पास जा रही है. 
 
कचरे के मुद्दे पर
कचरे के मुद्दे पर बोलते हुए BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश के हर राज में कूड़े के पहाड़ हैं. हर दिन दिल्ली से 11 हजार मीट्रिक टन कूड़ा उठता है, हर दिन 60 हजार सफाई कर्मी  कचरा उठाने का काम करते हैं, कूड़े की बात कहकर AAP उनका अपमान कर रही है. 4 बिजली प्लांट और नेशनल हाइवे में सड़क बनाने के लिए दिल्ली के कचरे का इस्तेमाल किया जा रहा है, आगामी 2 साल में ये पूरी तरह खत्म हो जाएंगे और वहां पर ग्रीन पार्क बनाया जाएगा. इसके साथ ही वाटर लॉगिंग की समस्या पर भी AAP को घेरा.    

AAP पर लगाया काम रोकने का आरोप
BJP प्रदेश अध्यक्ष ने AAP पर निगम में काम रोकने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि इसके बाद भी BJP ने सभी वार्डों में विकास कार्य किए. भारत दर्शन पार्क, सभी जगहों पर LED लाइट, गंदे पानी को साफ करके झील का निर्माण किया. 

800 करोड़ रुपये विज्ञापन में खर्च
BJP प्रदेश अध्यक्ष ने AAP पर 800 करोड़ रुपये विज्ञापन में खर्च करने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि कोरोना के समय जो पैसे लोगों की मदद के लिए इस्तेमाल किए जा सकते थे AAP ने उन्हें विज्ञापन में खर्च कर दिया. 

टिकट के मुद्दे पर घेरा
BJP प्रदेश अध्यक्ष ने AAP को टिकट बेचने के आरोपों पर भी घेरा और कहा कि इनकी सच्चाई सबके सामने आ गई है, जनता इसका जवाब देगी.  

BJP ने किस वार्ड में किए सबसे बेहतर काम
BJP प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि लाजपत नगर स्कूल को MCD ने सबसे बेहतर बनाया है. साथ ही MCD की 70 प्रतिशत स्कूलों में स्मार्ट क्लासेस शुरू की गई हैं. 

14 रैली जरूरी या मजबूरी
14 रैली जरूरी या मजबूरी इस सवाल पर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि BJP के लिए कोई भी चुनाव छोटा नहीं. इसलिए पार्टी के सभी बड़े नेता कार्यकर्ता की तरह लोगों के बीच पहुंचे और 14 रोड शो बंपर सफल रहे.पार्टी इस बार पूर्ण बहुमत से जीतेगी. 

AAP कुछ कहने की स्थिति में नहीं
BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि AAP कुछ कहने की स्थिति में नहीं है. कुछ समय पहले वो जो आरोप  कांग्रेस पर लगाते थे, आज वो खुद कर रहे. जेल में बंद मंत्री को VVIP सुविधा दी जा रही है.
 
 बूथ का कार्यकर्ता भी कर सकता है CM केजरीवाल से मुकाबला
पार्टी इस बार पूर्ण बहुमत से जीतेगी. बड़े नेता भी BJP के  कार्यकर्ता हैं, जो सेवा करने आए हैं. BJP का बूथ कार्यकर्ता भी CM केजरीवाल का मुकाबला कर सकता है. पिछली हार 9 हजार बूथों पर विजय प्राप्त की थी, इस बार  9.5 बूथ पर विजय प्राप्त करेंगे. 

जीत के बाद BJP का लक्ष्य
अगर MCD में BJP की वापसी होती है, इस सवाल का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जीत के बाद लैंडफिल साइड, स्कूलों को अच्छा करना और भ्रष्टाचार मुक्त दिल्ली हमारा लक्ष्य होगा. 

 

 

Trending news