Amitabh Bachchan: सुष्मिता सेन के हार्ट अटैक की खबर के बाद बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आई है.अमिताभ बच्चन हैदराबाद में शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं, इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने ब्लॉग पर दी है. अमिताभ बच्चन के घायल होने के बाद शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया है और वो मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने ब्लॉग से दी जानकारी
अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने ब्लॉग में इस बारे में जानकारी दी कि वो हैदराबाद में फिल्म प्रोजेक्ट K की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. उन्हें ये चोट एक एक्शन सीन करने के दौरान आई है. अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा कि'रिब केज में मांसपेशी फट गई है. पट्टी बांधी गई है और इलाज किया जा रहा है. काफी ज्यादा दर्द हो रहा है. हिलने-डुलने में तकलीफ हो रही है. सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है. इस दर्द के लिए मुझे कुछ दवाएं दी गई हैं. ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे.'


जलसा पर फैंस से नहीं मिल पाएंगे बिग बी
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉक में इस बात की भी जानकारी दी है कि चोट की वजह से उन्होंने अपना सारा कामकाज कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया है. अभी वो जलसा के गेट पर आने वाले फैंस से नहीं मिल पाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कुछ दिनों तक जलसा ना आने की अपील भी की है.