Amitabh Bachchan Unfollow Aishwarya: बच्चन परिवार इन दिनों पारिवारिक क्लेश को लेकर चर्चा में बना हुआ है. क्योंकि, अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की 'द आर्चीज़' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. तो दूसरी तरफ खबरें ये भी सामने आ रही है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय जल्द ही डिवोर्स ले सकते हैं. तो इस बीच खबरें तो ये भी आ रही है कि बिग-बी ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि जैसे की यूजर्स और फैंस को इस बार में पता चला तो उन्होंने इसपर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स का कहना है कि उन्होंने कभी एक-दूसरे को फॉलो ही नहीं किया था, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि बिग-बी की अकाउंट प्राइवेसी सेटिंग्स का अनुमान लगाया है. साथ ऐश्वर्या राय भी इंस्टा पर सिर्फ अपने हबी अभिषेक को ही फॉलो करती हैं.



क्या जल्द डिवोर्स लेने वाले हैं ऐश्वर्या-अभिषेक?


खबरों की मानें तो बच्चर परिवार में इन दिनों काफी परेशानियां चल रही है. इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय अपने ससुराल की जगह अपनी मां के घर इन ज्यादा स्पॉट की गई हैं. इतना ही नहीं ऐश्वर्या को उनके जन्मदिन पर सिर्फ पति अभिषेक से ही जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलीं थी और परिवार में से किसी ने उन्हें जन्मदिन विश नहीं किया.



बिग-बी ने बेटी को दिया घर


कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या ने अपने जन्मदिन पर आराध्या और अमिताभ बच्चन की फोटो पोस्ट करने के लिए पूरे परिवार को फोटो से क्रॉप कर दिया था. खबरें तो ये भी सामने आई थी कि अमिताभ बच्चन की 3000 करोड़ रुपये की संपत्ति को उनके बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के बीच बांटने का सुझाव दिया गया है, लेकिन यह बात चर्चा का विषय तब बनी जब अमिताभ ने बेटी श्वेता नंदा को अपना घर 'प्रतीक्षा' गिफ्ट के तौर में दे दिया.