नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और आम आदमी पार्टी के विधायक की गिरफ्तारी पर अरविंद केजरीवाल ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. केजरीवाल ने बीजेपी पर द्वारा जैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने पर केजरीवाल ने पार्टी को आड़े हाथों लिया. केजरीवाल ने कहा कि जैन का बिल्कुल फर्जी केस है, हमारी कट्टर ईमानदार सरकार है. कट्टर ईमानदार पार्टी है, न भ्रष्टाचार करते हैं न सहते हैं. हम एक पैसे का भी भ्रष्टाचार ना करते हैं और ना ही बर्दाश्त करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में हमने खुद मंत्री को गिरफ्तार कराया. 5 साल पहले दिल्ली में ऐसा ही किया था. केंद्रीय एजेंसियों के बहुत कदम राजनीति से प्रेरित होते हैं. सत्येंद्र जैन का केस मैंने स्टडी किया है, उन्हें जान बूझकर फंसाया गया है. ज्यूडिशियरी पर हमें यकीन है भगवान हमारे साथ हैं.


तजिंदर बग्गा ने आप पर कसा तंज, कौन कहता है कि अमित शाह विपक्ष की सुनते नहीं


केजरीवाल ने कहा कि अभी आपने पंजाब में देखा एक मंत्री की ऑडियो रिकॉर्डिंग थी और इसके बारे में किसी एजेंसी विपक्ष या मीडिया को नहीं पता था, हम चाहते तो दबा सकते थे, लेकिन हमने खुद उस मंत्री के खिलाफ एक्शन ले उसको गिरफ्तार करवा दिया. ऐसे ही 5 साल पहले दिल्ली में हुआ था. हमारे एक मंत्री की हमारे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग आई थी. मैंने उसे मंत्रालय से भी बर्खास्त किया और सीबीआई में भी लिखा. हम किसी एजेंसी का वेट नहीं करते बल्कि खुद ही एक्शन लेते हैं.


Satyendra Jain Arrest: AAP का फूटा गुस्सा, कहा- हाथ नहीं आएगा हिमाचल, चाहे कुछ कर लो


 


केजरीवाल ने कहा कि यह पूरी तरह से फर्जी केस है. उनको जानबूझकर राजनीतिक कारणों की वजह से फंसाया गया है. मैं समझता हूं, सच्चाई के रास्ते पर चल रहे हैं. सीएम केजरीवाल से जब सवाल पूछा गया कि विपक्ष उनको हटाने की मांग कर रहा है, तो इस पर केजरीवाल ने कहा की वह तो कहेंगे ही लेकिन अगर इस केस में एक परसेंट भी कुछ होता तो मैं खुद ही एक्शन ले लेता, लेकिन यह बिल्कुल ही बेकार का खेल है.


WATCH LIVE TV