Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता सौरभ भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर एक बार फिर हमला कर दिया है. सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने गुरुवार यानी की आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सौरभ ने अपने बयान में कहा कि बीजेपी सीएम अरविंद केजरीवाल को हर हाल में फंसाना चाहती है. इसके अलावा, बीजेपी पंजाब-दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) को तोड़ना चाहती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि ED का मकसद आबकारी केस नहीं है, मकसद है उन्हें झूठे केस में फंसाकर जेल भेजना और फिर दिल्ली और पंजाब के सभी AAP विधायकों को भाजपा में शामिल करके सरकार और पार्टी को तोड़ा जाए. 30 अक्टूबर, 2023 को जब अरविंद केजरीवाल को पहला समन आया था, तब से सीएम केजरीवाल कुछ बातें कहते रहे हैं. उन्होंने कहा था कि ED का मकसद आबकारी केस नहीं है, उन्हें झूठे केस में फंसाकर जेल भेजना और फिर दिल्ली और पंजाब के AAP विधायकों को भाजपा में लाकर सरकार और पार्टी तोड़ी जाए. क्योंकि भाजपा चुनाव लड़कर दिल्ली और पंजाब में AAP को नहीं हरा सकती.


ये भी पढ़ेंः Delhi News: 31 मार्च को दिखेगा INDIA गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन, महारैली की तैयारियों में जुटी AAP-कांग्रेस, जनता से रामलीला मैदान पहुंचने की अपील


उन्होंने कहा कि पंजाब में पहले नंबर पर AAP, दूसरे तीसरे पर कांग्रेस-अकाली हैं और चौथ नंबर पर भाजपा है. किसान आंदोलन के बाद पंजाब में इनकी बची खुशी इज्जत भी खत्म हो गई है. सवाल यह है कि जब भाजपा की पंजाब में हालत इतनी खराब है तो क्यों वो AAP के सांसद विधायक को तोड़कर ले गई. पंजाब के बहुत विधायकों के पास भाजपा में आने के लिए पैसा, पोजिशन और Y सुरक्षा ऑफर की गई.


सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि जालंधर से हमारे सांसद रिंकु का कार्यकाल खत्म हो चुका है, उन्हें अब चुनाव ही लड़ना था. जालंधर में भाजपा चौथे नंबर पर आएगी, ऐसे में क्यों एक सांसद चौथे नंबर पर आने के लिए भाजपा में जाएगा. कल पंजाब के हमारे तीन विधायकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी देते हुए कहा कि फोन करके उन्हें भाजपा में शामिल होने का लालच दिया गया. दिल्ली पंजाब में हमारी सरकार गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा है. विधायकों ने फोन नंबर भी जारी किया है कि किस नंबर से फोन आया था.