Delhi Atishi News: दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने सोमवार को आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में कूलर उपलब्ध नहीं कराया गया है, जबकि दिल्ली में लू की स्थिति के बीच तापमान 48-50 डिग्री तक पहुंच गया है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतिशी का यह बयान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जेल में सरेंडर करने के अगले दिन आया, क्योंकि उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई उनकी अंतरिम जमानत 1 जून को समाप्त हो रही थी. 


आतिशी ने कहा, अरविंद केजरीवाल को बीजेपी ने फर्जी मामले में गिरफ्तार किया है. कल अरविंद केजरीवाल ने सरेंडर किया और तिहाड़ जेल चले गए. मगर बीजेपी शासित केंद्र सरकार को शांति नहीं मिली है. बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ रही है. उन्होने कहा कि अरविंद केजरीवाल को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई. उन्हें ऐसी सेल में रखा गया है, जहां एक कूलर तक उपलब्ध नहीं कराया गया है.


ये भी पढ़ें: Delhi: राजकुमार आनंद के इस्तीफे को LG ने दी मंजूरी, राष्ट्रपति को भेजी सिफारिश


आतिशी ने कहा कि जब दिल्ली में तापमान 48 डिग्री सेल्सियस, 50 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच रहा है. तिहाड़ जेल में कुख्यात अपराधियों को कूलर उपलब्ध कराए गए हैं, लेकिन दिल्ली के लोकप्रिय सीएम अरविंद केजरीवाल को इस भीषण गर्मी में कूलर नहीं दिया गया. मैं बीजेपी से ये पूछना चाहता हूं और साथ ही कि एलजी साहब से पूछना चाहता हूं कि आप कितना नीचे गिरेंगे?


बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली की तिहाड़ जेल में सरेंडर कर दिया. बाद में उन्हें 5 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. सुप्रीम कोर्ट ने पहले दिल्ली के सीएम को उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 1 जून तक अंतरिम जमानत दी थी. उन्हें 2 जून को सरेंडर करने के लिए कहा गया था. 


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।