INDIA Block Maharally: आज दिल्ली के रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर इंडिया गठबंधन की महारैली चल रही है. इसी कड़ी में सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल द्वारा ईडी हिरासत से भेजे गए संदेश को जनता के सामने साझा किया. अपने संदेश में अरविंद केजरीवाल ने देश को 6 गारंटी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केजरीवाल ने देश को दिया 6 गारंटी
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय की कस्टडी में हैं. वहीं, दूसरी ओर उनकी गिरफ्तारी को लेकर विपक्षी दलों का गठबंधन इंडिया अलायंस दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली कर रहा है. इस कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल की ओर से देश के लिए भेजे गए संदेश को लोगों के सामने साझा किया. इस संदेश में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने देश को 6 गारंटियां दी हैं.


अरविंद केजरीवाल की गारंटी
1. पूरे देश में 24 घंटे बिजली दिया जाएगा.
2. पूरे देश के गरीबों को फ्री में बिजली मिलेगी.
3. हर गांव, हर मुहल्ले में सुंदर सरकारी स्कूल का निर्माण होगा.
4. हर गांव-मुहल्ले में मोहल्ला क्लिनिक तो वहीं हर जिले में मल्टीस्पेशलिटी सरकारी अस्पताल खुलेंगे.
5. साथ ही किसानों को स्वामीनाथन आयोग के मुताबिक एमएसपी निर्धारित करेंगे
6. आखिरी गारंटी में उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों ने 75 साल से अन्याय सहा है. ये अन्याय हम समाप्त करेंगे. दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे.


ये भी पढ़ें: रामलीला मैदान में इन चीजों को ले जाने पर रोक, अगर आपने तोड़े नियम तो होगा कड़ा एक्शन


5 साल में पूरी होंगी गारंटियां
इन गारंटियों के साथ अरविंद केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा कि इन सभी 6 गारंटियों को 5 साल में पूरा किया जाएगा. इसके लिए पैसा कहां से आएगा इसकी पूरी तैयारी की जा चुकी है. पैसों की पूरी व्यवस्था की जा चुकी है. बता दें कि 21 मार्च के दिन अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद वो ईडी कस्टडी में हैं.