Karnal Crime: क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2320206

Karnal Crime: क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

करनाल में क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. इस वारदात का कारण अभी रहस्य है, जिसे खोजने में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस मंगलवार को रातभर आरोपियों की तलाश में जुटी रही.

Karnal Crime: क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Karnal Crime News: करनाल में क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. इस वारदात का कारण अभी रहस्य है, जिसे खोजने में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस मंगलवार को रातभर आरोपियों की तलाश में जुटी रही. पुलिस ने आसपास के इलाके के CCTV फुटेज भी खंगाले, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है.

पुलिस के पास बस यही अपडेट है कि हमलावर पल्सर बाइक पर सवार होकर आए थे और ASI को गोली मारकर फरार हो गए. पुलिस ने शव को उसी रात करनाल के मॉर्च्युरी हाउस में रखवा दिया. मृतक के चचेरे भाई बिट्टू ने बताया कि अंतिम संस्कार कल सुबह 10 बजे किया जाएगा और ASI के बेटा योगेश रात 2 बजे कनाडा से आएगा. लड़का कनाडा में कोई कोर्स कर रहा है. ASI की बेटी वंशिका 11वीं कक्षा में पढ़ती है. उधर, घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण ने ASI संजीव की हत्या पर दुख जताया है.

ASI के भाई की दुर्घटना में मौत, पिता ने सदमे में जान गंवाई
मृतक ASI संजीव सिंह के पिता प्रेम सिंह के दो बेटे थे. 42 वर्षीय संजीव और 38 वर्षीय लाभ सिंह. संजीव पुलिस विभाग में सेवारत थे, जबकि लाभ सिंह नगर पालिका घरौंडा में सफाई ठेकेदार थे. 3 साल पहले लाभ सिंह की घरौंडा लिबर्टी के सामने सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. लाभ सिंह की मौत ने उनके पिता प्रेम सिंह को झकझोर कर रख दिया था. प्रेम सिंह अपने बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए और 15 दिन बाद उनकी भी मौत हो गई. वहीं मंगलवार रात को क्राइम ब्रांच अधिकारी संजीव सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें: लोधी कॉलोनी में 700 साल पुराने कब्रिस्तान में भरा 6 फीट पानी,कब्रगाह हुआ क्षतिग्रस्त

2002 में हुए थे भर्ती, 2 बच्चे के थे पिता
परिवार के अनुसार, संजीव का एक बेटा कनाडा में पढ़ रहा है और एक 16 साल की बेटी 11वीं कक्षा में पढ़ रही है. संजीव 2002 में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे. वह कुरुक्षेत्र में तैनात थे. इससे पहले वह एनएच-1 और एनएच-4 PCR पर भी तैनात रह चुके थे. बाद में उसकी पदोन्नति हुई और वर्तमान में संजीव क्राइम ब्रांच यमुनानगर में तैनात थे.

कुटेल-ऊंचा समाना रोड पर मंगलवार की रात करीब साढ़े 8 बजे सैर पर निकले क्राइम ब्रांच के ASI संजीव सिंह की बाइक सवार 2 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गौरतलब है कि कुटेल-ऊंचा समाना रोड पर ही संजीव का डेरा बना हुआ है और वहीं पर संजीव सड़क पर टहल रहे थे।
बाइक सवार बदमाश उन्हें गोली मारकर चले गए। परिजनों की मानें तो उनके सिर में एक गोली लगी है, वह आरपार हुई है। दूसरी गोली कमर में लगी थी। गंभीर रूप से घायल ASI को करनाल के अमृतधारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद घरौंडा DSP मनोज कुमार और DSP सोनू नरवाल मौके पर पहुंचे. इनके साथ ही FSL टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए. पुलिस को मौके पर 2 कारतूस और एक खोल बरामद हुआ है. पुलिस अभी तक यह खुलासा नहीं कर पाई है कि हत्या के कारण क्या रहा, फिलहाल जांच जारी है. 

INPUT: KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news