IND VS HKG: एशिया कप 2022 टी-20 सीरीज में भारत ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. इस मैच में भारत ने बुधवार को दुबई स्टेडियम में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच खेला था. इस मैच में भारत ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराकर अपने नाम जीत दर्ज की. इस मैच को हीरो सूर्यकुमार यादव रहे. उन्होंने 26 गेंदों में 68 रन बनाए. उनकी इस पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है. आपको बता दें सूर्यकुमार जैसे पीछे की ओर शॉट्स कोई नहीं मार पाता है. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है कि वह ऐसा कैसे कर पाते हैं. वहीं कोहली ने भी इस मैच में 6 महीने बाद फिफ्टी लगाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इस मैच में हार के बाद हॉन्ग कॉन्ग के खिलाड़ी ने ऐसा काम किया, जिसे देखकर सभी हैरान हो गए. दरअसल भारतीय मूल के किंचित शाह जो कि हॉन्ग कॉन्ग के लिए खेलते हैं. उन्होंने मैच हारने के बाद स्टेडियम में दर्शकों के बीच बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. इसको देख वहां मौजूद लोग हैरान तो हुए ही, साथ ही खुश भी हो गए.


बता दें कि जैसे ही मैच खत्म हुआ, किंचित शाह टीम की जर्सी में ही दर्शकों के बीच पहुंच गए थे. उनको वहां देख लोग हैरान हुए, लेकिन किंचित ने तभी एक लड़की के पास जाकर अपने घुटनों पर बैठकर उसे प्रपोज कर दिया. इसके बाद वह लड़की काफी खुश हुई. उसने तुरंत ही हां भी कर दिया. इलके बाद किंचित ने उसे रिंग पहनाई और अपना बना लिया. इस तरह किंचित ने गर्लफ्रेंड के साथ वहां मौजूद लोगों का भी दिल जीत लिया. इस सीन को बिग स्क्रीन के जरिये कमेंटेटर गौतम गंभीर, संजय बांगड़ और शो होस्ट जतिन सप्रू भी देख रहे थे. 


बता दें कि किंचित शाह देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पैदा हुए थे, लेकिन बहुत कम उम्र में ही वो भारत छोड़कर हॉन्ग कॉन्ग चले गए. एक जानकारी के अनुसार उनके पिता देवांग शाह हीरे के कारोबारी हैं. किंचित शाह के पिता का कारोबार न सिर्फ हॉन्ग कॉन्ग में है बल्कि दुबई और न्यूयॉर्क जैसे शहरों में भी फैला हुआ है. किंचित के पिता भी क्रिकेट के शौकीन हैं. अपने पिता को क्रिकेट खेलता देख, 10 साल की उम्र में उन्होंने भी लेदर बॉल क्रिकेट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था.