Delhi Police: एशिया कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार को  दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला गया. इस मुकाबले में श्रीलंका ने 23 रनों से मैच जीत लिया. इस पूरे मैच में पाकिस्तान फील्डर काफी चर्चा में रहे. जिसके बाद अब दिल्ली पुलिस ने भी कैच ड्राप का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर पाकिस्तानी टीम के मजे लिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IDF World Dairy Summit: नोएडा के इन रास्तों पर आज डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक, ये हैं वैकल्पिक मार्ग


 


दिल्ली पुलिस अक्सर मजेदार मीम के माध्यम से लोगों को जागरुक करती देखी जाती है, कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस ने अनुपमा सीरियल के एक डायलॉग को शेयर करते हुए लोगों को कोविड के प्रति जागरूक किया था. 


कोरोना से बचाव के लिए उतरी अनुपमा, जानें कैसे कर रहीं दिल्ली पुलिस की मदद


 


इस बार दिल्ली पुलिस ने एशिया कप फाइनल की एक क्लिप के साथ ट्वीट किया है, इसमें पाकिस्तान के आसिफ अली और उप-कप्तान शादाब खान बाउंड्री लाइन के पास कैच पकड़ते देखें जाते हैं लेकिन दोनों खिलाड़ी भानुका राजपक्षा का कैच नहीं पकड़ पाते और आपस में टकरा जाते हैं. दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए कहा कि  'ए भाई! जरा देख के चलो' 


आप भी देखिए दिल्ली पुलिस का ये ट्वीट-



 


पाकिस्तान को भारी पड़ी गलती
पाकिस्तानी खिलाड़ियों को एक कैच छोड़ने की गलती काफी भारी पड़ी, श्रीलंका के भानुका 51 रन बनाकर खेल रहे थे, जीवनदान मिलनने के बाद उन्होंने 71 रन बनाकर नॉटआउट रहते हुए इस फाइनल मुकाबले में अपनी टीम को जीत दिलाई. वजह कोई भी हो दिल्ली पुलिस का लोगों को जागरूक करने का ये तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर मजेदार ट्वीट करते भी नजर आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस के इस ट्वीट को अब तक हजारों लोग Retweet कर चुके हैं.