Bhiwani Fire News: हरियाणा के भिवानी जिले से आग लगने का मामला सामने आ रहा है. जहां के देवसर गांव में अज्ञात कारणों से गद्दा फैक्ट्री में आग लग गई. आग से फैक्ट्री में रखा करोड़ों रुपये का सामान जल कर राख हो गया. इस दौरान फैक्ट्री में बंधी कई गाय भी आग की चपेट में आ गई. प्रशासन से आग पर काबू पाने के लिए भिवानी के अलावा सिवनी, तोशाम और दादरी से दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया, लेकिन 5 घंटे तक भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया
इसको लेकर फायर ऑपरेटर ने कहा कि दमकल विभाग को सूचना मिली कि देवसर में आग लग गई. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया. फायरकर्मी ने कहा कि आग इतनी भयानक थी कि वहां बंधी कई पालतू गाये भी आग की चपेट में आ गई.


आग की चपेट में आने से कई गायों की हुई मौत
वहीं गो रक्षक संजय कुमार ने बताया कि आग से आधा दर्जन गायें जलकर मर गई. आग कैसे लगी इस बात का अंदाजा नहीं लग पाया है. वहीं मामले की जानकारी मिली तो दमकल विभाग की गाड़िया भी पहुंची. फायर ऑपरेटर जवाहर लाल ने बताया कि आग बुझाने के लिए भिवानी जिले के सिवानी के अलावा दादरी जिले से भी कई दमकल की गाड़िया बुलानी पड़ी है.


ये भी पढ़ें: Ambala: पत्नी ने जमकर की लोहे के पाइप से पति की पिटाई, 3 साल पहले हुई थी लव मैरिज


फैक्ट्री का हुआ भारी नुकसान 
वहीं मामले की जानकारी मिली तो थाना प्रभारी मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी ने बताया कि आग भयानक तरीके से लगी है. आग से फैक्ट्री का बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है.


INPUT: NAVEEN SHARMA