Manish Sisodia: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का बाद दिल्ली में शुरू हुई सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. एक ओर जहां सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद विपक्ष एकजुट होकर मोदी सरकार का विरोध कर रहा है, वहीं BJP नेता AAP पर हमलावर हैं. BJP की तरफ से सिसोदिया को बर्खास्त करने की मांग की जा रही है. इस बीच BJP नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) का ट्वीट भी चर्चा में है, जिसमें वो CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BJP नेता कपिल मिश्रा का ट्वीट
BJP नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'याद रखना दोस्तों अभी तो मनीष सिसोदिया का केवल शराब घोटाला सामने आया है. जिस दिन शिक्षा के नाम पर कैसे छोटे छोटे बच्चों के हिस्से का पैसा खाया ये सामने आएगा , उस दिन आंख मिलाने के लायक नहीं बचेंगे केजरीवाल और सिसोदिया'.



 


26 फरवरी को हुई सिसोदिया की गिरफ्तारी
दिल्ली शराब घोटाला मामले में 26 फरवरी को 8 घंटे की पूछताछ के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया. सोमवार को उन्हें राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 5 दिन की हिरासत में भेज दिया गया है. दिल्ली सरकार के 33 मंत्रालयों में से 18 मंत्रालय सिसोदिया के पास हैं, जिसमें आबकारी, शिक्षा, वित्त,  श्रम और जल सहित कई महत्वपूर्ण विभाग शामिल हैं. सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद अब इन विभागों को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं. 


ये भी पढ़ें- मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी से बिगड़ सकता है दिल्ली का बजट, जानें किसे मिल सकती है जिम्मेदारी


कपिल मिश्रा ने की सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की बर्खास्तगी की मांग
दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को पिछले साल 30 मई को आय से अधिक संपत्ति के मामले में गिरफ्तार किया गया था, तब से वो दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. अब शराब घोटाले के मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद से BJP नेता लगातार सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को मंत्री पद से हटाने की मांग कर रहे हैं.